×

चंदौली जिलें में कुछ इस तरह मनाया गया अखिलेश यादव का जन्मदिन, कार्यकर्ताओं ने भगवान से मांगी ऐसी मन्नत

"नेता जी जियो हजारों साल,साल के दिन हो पचास हजार" कुछ इसी तर्ज पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया। गुरुवार को सपा मुखिया के जन्मदिन के अवसर पर अपने सैयदराजा स्थित आवास पर ब्लड डोनेट कैंप( Blood donation camp) लगाते हुए केक काटकर धूमधाम से अपने नेता का जन्मदिन मनाया।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 1 July 2021 2:01 PM GMT
चंदौली जिलें में कुछ इस तरह मनाया गया अखिलेश यादव का जन्मदिन,    कार्यकर्ताओं ने भगवान से मांगी ऐसी मन्नत
X

चंदौली न्यूज। "नेता जी जियो हजारों साल,साल के दिन हो पचास हजार" कुछ इसी तर्ज पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का जन्मदिन मनाया। गुरुवार को सपा मुखिया के जन्मदिन के अवसर पर अपने सैयदराजा स्थित आवास पर ब्लड डोनेट कैंप( Blood donation camp) लगाते हुए केक काटकर धूमधाम से अपने नेता का जन्मदिन मनाया।


"नेता जी जियो हजारों साल,साल के दिन हो पचास हजार" कुछ इसी तर्ज पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया। गुरुवार को सपा मुखिया के जन्मदिन के अवसर पर अपने सैयदराजा स्थित आवास पर ब्लड डोनेट कैंप( Blood donation camp) लगाते हुए केक काटकर धूमधाम से अपने नेता का जन्मदिन मनाया।"नेता जी जियो हजारों साल,साल के दिन हो पचास हजार" कुछ इसी तर्ज पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया। गुरुवार को सपा मुखिया के जन्मदिन के अवसर पर अपने सैयदराजा स्थित आवास पर ब्लड डोनेट कैंप( Blood donation camp) लगाते हुए केक काटकर धूमधाम से अपने नेता का जन्मदिन मनाया।


Party Worker of SP celebrating birthday of SP Chief Akhilesh yadav at Sayyed Raza district of chandauli


जन्मदिन के अवसर पर जहां राष्ट्रीय सचिव खुद ब्लड डोनेट किए वहीं दर्जनों युवाओं ने भी अपने नेता के दीर्घायु जीवन की कामना के लिए ब्लड देकर खून के अभाव में मरने वाले मरीजों को जिंदगी देने का काम किया।

Manojthe ManojSinghcelebratesYadav

Ex MLA of Sayed raza Manoj Singh donating blood


इस संबंध में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने बताया कि आज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन है। उनकी हम लोगों को अति आवश्यकता है,इसलिए उनके दीर्घायु जीवन के लिए लोगों से आशीर्वाद लेने हेतु हम लोगों ने अपना ब्लड डोनेट कर जन्मदिन मनाए हैं।

ब्लड डोनेट के लिए पंडित कमलापति जिला चिकित्सालय की स्वास्थ्य टीम मौजूद रही

ब्लड के अभाव में जहां गम्भीर मरीजों की जिंदगी मिलेगी, मरीज़ों की सलामती से हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को उनसे आशीर्वाद मिलेगा, ताकि आने वाले 2022 के चुनाव में जीत हासिल कर वह उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बन कर प्रदेश की जनता का भला कर सके। ब्लड डोनेट के लिए पंडित कमलापति जिला चिकित्सालय की स्वास्थ्य टीम लगी रही।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story