×

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- 'राम राम जपना, पराया काम अपना'

aman
By aman
Published on: 25 Jun 2017 8:43 AM GMT
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- राम राम जपना, पराया काम अपना
X

लखनऊ: प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद योगी सरकार बदलाव के भले ही जो भी दावे करे, लेकिन पूर्व सीएम अखिलेश यादव तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। बीजेपी सरकार के 100 दिनों के काम पर अखिलेश यादव ने आज (25 जून) को एक ट्वीट कर योगी सरकार पर 'राम राम जपना, पराया काम अपना' का आरोप लगाया।



उम्मीद थी कि विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने और तेजतर्रार कार्यशैली से सुर्ख़ियों में आई योगी आदित्यनाथ की सरकार जल्द ही अखिलेश यादव सरकार के 'कारनामों' को सामने लाएगी। लेकिन अखिलेश यादव ने भी अपनी ओर से तैयारियां कर रखी है। आज ट्वीट कर उन्होंने अपने इसी मंशे को जाहिर किया।

समाजवादी पार्टी में हुए घपले-घोटालों का आरोप लगा रही योगी सरकार हाल के दिनों में काफी आक्रामक दिख रही है। शायद इसी का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने ट्वीट किया। लिखा, 'राम राम जपना, पराया काम अपना।' अखिलेश यादव के इस ट्वीट को सपा की ओर से आए उस बयां से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें वो आए दिन कहती है कि योगी सरकार उनकी योजनाओं के नाम बदलकर वाहवाही लूटने का प्रयास कर रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story