×

शिवपाल के करीबियों को झटका, अखिलेश यादव ने दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता

aman
By aman
Published on: 7 May 2017 12:36 PM GMT
शिवपाल के करीबियों को झटका, अखिलेश यादव ने दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता
X

लखनऊ: सपा परिवार में सितम्बर 2016 से शुरू हुई उठापटक थमी नहीं है। अब पूर्व सीएम अखिलेश यादव के चाचा और पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव के सेक्‍युलर मोर्चा बनाने के बयान ने आग में घी का काम किया है। उनके करीबी नेताओं को अखिलेश यादव ने बाहर का रास्ता दिखाया है।

इन नेताओं को पार्टी से किया गया निष्कासित

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने पार्टी प्रवक्ता मोहम्मद शाहिद, समाजवादी बौद्धिक सभा के अध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता दीपक मिश्रा, हरदोई के राजेश यादव, नोएडा के पूर्व महानगर अध्यक्ष राकेश यादव और महानगर अध्यक्ष युवजन सभा कल्लू यादव को तत्काल पार्टी से निष्कासित कर दिया है। बता दें, कि उक्त नेता सपा सरकार के पूर्व मंत्री शिवपाल यादव के करीबी नेताओं में गिने जाते हैं।

इन पर यह हैं आरोप

इन नेताओं पर पार्टी विरोधी कार्यों में लिप्त होने, अनुशासनहीन आचरण और पार्टी के निर्देशों की अवहेलना के आरोप में पार्टी से निष्कासित किया गया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story