×

Raebareli News: अखिलेश यादव ने महंगाई-बेरोजगारी मुद्दे पर भाजपा सरकार को जमकर कोसा

Raebareli News: अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार के खिलाफ बयान देते हुए कहा कि महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है, प्रदेश का युवा बेरोजगार है, सरकार महंगाई पर लगाम नहीं कस पा रही है ।

Narendra Singh
Published on: 14 Jan 2023 10:49 AM GMT
Akhilesh Yadavs statement against BJP government on inflation-unemployment issue
X

रायबरेली: अखिलेश यादव ने महंगाई-बेरोजगारी मुद्दे पर भाजपा सरकार को जमकर कोसा

Raebareli News: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज रायबरेली पहुंचे। ऊँचाहार विधायक मनोज पांडेय की माता की पुण्य तिथि कार्यक्रम में पहुंचकर उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से रूबरू होकर अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को कोसा। उन्होंने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है और प्रदेश का युवा बेरोजगार है सरकार ना तो महंगाई पर लगाम कस पा रही है और ना ही बेरोजगारी पर। उन्होंने आगे कहा कि सरकार विकास के नाम पर कुछ नहीं कर रही है। सरकार की ऐसी कोई भी योजना नहीं है जो युवाओं को रोजगार दिला सके।

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने वादा किया था कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी लेकिन ऐसा लगता है कि भारतीय जनता पार्टी का 2022 नहीं आया हम सब लोगों का कैलेंडर बदल गया है भारतीय जनता पार्टी अभी भी 2022 में जी रही है।


भाजपा सरकार में किसानों की हर चीज महंगी- अखिलेश यादव

उन्होंने कहा कि किसानों की हर चीज महंगी हो गई है। चाहे वो कीटनाशक दवाइयां हो या खाद हो। किसानों की पैदावार का उचित मूल्य उनको नहीं मिल रहा है।अखिलेश यादव ने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी को वोट लेना था तो उन्होंने वादे किए, किसानों को लुभाया पर अब उन्हीं वादों से भारतीय जनता पार्टी पलट रही है।

अखिलेश यादव ने आवारा जानवरों की समस्या पर बात करते हुए कहा कि हमारे देश में किसान आवारा जानवरों से ज्यादा मर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में आवारा जानवरों की संख्या काफी ज्यादा है और आवारा जानवर किसानों को नुकसान पहुंचा रहे हैं और उनकी जाने ले रहे हैं।

ट्विटर वॉर और एफआईआर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जब आपसे नैतिक मूल्यों की लड़ाई में नहीं जीत पाती तो पुलिस को आगे कर देती है। जैसा अभी हाल ही में उसने ट्विटर पर किया। ट्विटर पर बातचीत हो रही थी जब भारतीय जनता पार्टी हारने लगती तो उसने एफआईआर दर्ज करवा दी। अगर कोई पत्रकार साथी थोड़ी ही सही खबर लिख देता है तो उस पर शायद एफआईआर दर्ज हो जाए।


अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य को कहा, बिना बजट के मंत्री

अखिलेश यादव ने सोमू ढाबा प्रकरण पर कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की तानाशाही है ढाबा गिराय जाने पर भारतीय जनता पार्टी ने तानाशाही का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि ठीक है हमारी सरकार आएगी तो हम भी तमाम बिल्डिंगों को गिरा देंगे। केशव प्रसाद मौर्य पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि वह बिना बजट के मंत्री हैं वह एक ऐसे डिप्टी सीएम है जिन्हें स्टूडियो कुर्सी का अता पता नहीं है।

वहीं कार्यक्रम से निकल कर सोमू ढाबा के मालिक सुरेश यादव के घर पहुच कर परिवार के लोगो से की मुलाकात और कहा की जल्द ही आपको न्याय मिलेगा और बीते दिनों रोड़ एक्सीडेंट रायबरेली के गुरबक्श गंज के खगिया खेड़ा में डम्फर की चपेट में आने से 6 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी थी आज एक और लोग की मौत लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई अब मृतकों की संख्या 7 हो चुकी है वही अखिलेश यादव मृतको के परिजनों से की मुलाकात सांत्वना दिया और कहा कि हम आपके साथ हैं जो भी जरूरत हो सपा कार्यकर्ता आपके साथ रहेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story