×

अखिलेश यादव ने शहीद अजीत के परिजनों से की मुलाकात

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को पुलवामा हमले में शहीद हुए अजीत कुमार के घर उन्नाव पहुंचे। अखिलेश यादव ने परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

Dharmendra kumar
Published on: 24 Feb 2019 1:23 PM GMT
अखिलेश यादव ने शहीद अजीत के परिजनों से की मुलाकात
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को पुलवामा हमले में शहीद हुए अजीत कुमार के घर उन्नाव पहुंचे। अखिलेश यादव ने परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

यह भी पढ़ें.....विपक्षी पार्टियों ने ‘प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि’ योजना को बताया छलावा

इससे पहले सपा अध्यक्ष ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए फिदायीन हमले में शहीद हुए अजीत कुमार आजाद के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। इससे पहले अजीत कुमार आजाद की बेटी ईशा से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फोन पर बात की थी। ईशा ने प्रियंका को बताया कि वह बड़ी होकर डॉक्टर बनना चाहती है।

यह भी पढ़ें.....PM मोदी ने कुंभ में सफाई कर्मचारियों के धोए पैर, किया सम्मानित

इस पर प्रियंका गांधी ने कहा, 'हम प्रॉमिस करते हैं कि हम आपकी मदद करेंगे। शहर कोतवाली क्षेत्र के लोकनगर मोहल्ले में रहने वाले शहीद जवान अजीत कुमार आजाद सीआरपीएफ बटालियन 115 में तैनात थे।

यह भी पढ़ें.....अमेठी: मन की बात कार्यक्रम में सोते हुए नजर आए पूर्व विधायक, पास में बैठी थीं स्मृति ईरानी

मां अपने बेटे की तो पत्नी अपने पति की शहादत के बाद गुमसुम सी हैं। शहीद पिता की बेटी सरकार से कार्रवाई की मांग उठा रही है। उन्नाव के लोक नगर के रहने वाले अजीत कुमार आजाद पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे। पति की शहादत की खबर सुनते ही पत्नी बदहवास होकर गिर गईं व मां के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं। शहीद जवान की दो बेटियां भी हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story