×

समाजवादी पार्टी ने जारी की 6 नए प्रवक्ताओं की लिस्ट

Rishi
Published on: 13 Sep 2018 2:05 PM GMT
समाजवादी पार्टी ने जारी की 6 नए प्रवक्ताओं की लिस्ट
X

लखनऊ : आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी ने 6 नए प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में उन्होंने लोकसभा चुनाव को ध्यान में रख़ते हुए प्रवक्ताओं की सूची जारी की है।

ये भी देखें : अखिलेश के ट्वीट पर भड़के योगी के मंत्री, गन्ना किसानों के भुगतान पर बोलने का अधिकार नहीं

सपा द्वारा जारी लिस्ट में डा. सुधीर पंवार, बरेली के अताउर्रहमान, गोरखपुर के कपीस श्रीवास्तव, अलीगढ़ की मुजाहिद किद्वई, चंदोली के मनोज सिंह काका और बलरामपुर के अजीज खान के नाम शामिल है। इस सूची मे कहा गया है कि सूची में दिये प्रवक्ताओं के बयान को ही अधिकृत माना जायेगा। इससे पहले सपा ने 27 और 28 अगस्त को भी 28 प्रवक्तओं की सूची जारी गई थी। जिसमें पंखुड़ी पाठक का नाम हटाने पर काफी हंगामा हुआ था। जिसके बाद पंखुड़ी पाठक ने समाजवादी पार्टी की आलोचना करते हुए पार्टी छोड़ दी थी।

ये भी देखें : देखें वीडियो : यूपी में असंगठित कामगार सामाजिक सुरक्षा बोर्ड का गठन, क्या बोले मंत्री

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story