×

अखिलेश दिखे श्रीकृष्ण अवतार में, सपा नेता के फेसबुक अकाउंट पर जताई गई आपत्ति

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में सपा (Samajwadi Party) मुखिया अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) को भगवान विष्णु बनाकर पोस्टर छापने का मामला सामने आया है।

Sudhir Goyal
Report Sudhir GoyalPublished By Shashi kant gautam
Published on: 13 March 2022 3:25 PM GMT
Moradabad News: Akhilesh in Shri Krishna avatar, Hindu leader objected to SP leaders Facebook account
X

मुरादाबाद: श्रीकृष्ण अवतार में अखिलेश

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में सपा (Samajwadi Party) मुखिया अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) को भगवान विष्णु बनाकर पोस्टर छापने का मामला सामने आया है। सपा (Samajwadi Party) के यादव कार्यकर्ता द्वारा चुनाव के दौरान फेसबुक (Facebook) पर लगाए गए इस पोस्टर में जो लिखा गया है उस पर भी हिंदू युवा वाहिनी को एतराज है। उन्होंने इससे धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला मामला बताते हुए कटघर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। बता दें कि हिंदू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) ने थाने में तहरीर देने से पहले प्रदर्शन भी किया।

दरअसल, शहर के कटघर गाड़ीखाना में रहने वाले मनोज यादव (Manoj Yadav) ने अपनी फेसबुक वाल (facebook wall) पर चुनाव (UP Election 2022) के दौरान एक पोस्टर लगाया था।

'अखिलेश जी आ रहे हैं बाबा जी जा रहे हैं'

हिंदू युवा वाहिनी के बकौल-इस पोस्टर में भगवान विष्णु की तरह मुकुट लगाए, शरीर भी भगवान विष्णु की तरह नीला और वस्त्र व आभूषण पहने अखिलेश यादव का चित्र लगाया है। इस पोस्ट में लिखा गया है कि 'अखिलेश जी आ रहे हैं बाबा जी जा रहे हैं' अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं सभी भाजपा अंधभक्तों की गुलामी करूंगा।'

हिंदू युवा वाहिनी के महानगर महामंत्री सनी दुबे (Sunny Dubey, Metropolitan General Secretary of Hindu Yuva Vahini) ने बताया कि चुनाव के दौरान उन्होंने पोस्ट नहीं देखी थी। आरोप है कि इस पोस्ट में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्ट में भड़काऊ बयान भी लिखा है।

रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की मांग

सनी दुबे ने नारेबाजी करते हुए कहा है कि 'सपा कार्यकर्ता मनोज यादव ने अपने ही धर्म का मजाक बनाया है। उन्होंने थाना प्रभारी को दिए मांगपत्र में रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है। प्रदर्शन में सनी दुबे, अमन पंडित, ऋषभ सक्सेना, शुभम सक्सेना, कुलदीप तिलकधारी आदि शामिल

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story