×

मायावती पर नहीं CM योगी पर हमलावर हैं अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भले ही बसपा से गठबन्धन टूटने को लेकर मायावती पर हमलावर न हो, लेकिन योगी सरकार के खिलाफ वह लगातार मोर्चा खोले हुए हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 29 Jun 2019 4:08 PM GMT
मायावती पर नहीं CM योगी पर हमलावर हैं अखिलेश यादव
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भले ही बसपा से गठबन्धन टूटने को लेकर मायावती पर हमलावर न हो, लेकिन योगी सरकार के खिलाफ वह लगातार मोर्चा खोले हुए हैं। आज उन्होंने एक बार फिर योगी सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं।

यह भी पढ़ें…लखनऊ मेल समेत इन ट्रेनों के समय में बदलाव, जानें नया टाइम टेबल

अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अंधेरनगरी, चौपट राजा की कहावत चरितार्थ हो रही है। भाजपा सरकार आंकड़े दबाकर प्रदेश में कानून व्यवस्था के नियंत्रण में होने का खोखला दावा कर रही है जबकि कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाएं न घटती हों। भाजपा सरकार के बड़बोलेपन का अपराधियों पर तो कोई असर हुआ नहीं, उल्टे पुलिस ही कानून हाथ में लेकर लोगों को प्रताड़ित करने लगी है। भाजपा राज में स्थिति यह है कि अपराधी भयमुक्त हैं और जनसामान्य भयभीत।

उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि प्रदेश में भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। उसके राज में कोई भी व्यक्ति न तो सड़क पर सुरक्षित है और नहीं जेल में। जेलों में माफिया डान अपने दरबार सजा रहे हैं और वहीं से अपराधिक गतिविधियों का विस्तार कर रहे है। अवैध खनन पर कोई रोक नहीं है। धोखाधड़ी करनेवाली कम्पनियां आराम से लोगों के पैसे लूटकर गायब हो जाती हैं। तमाम अपराधिक मामलों का लम्बे समय से खुलासा ही नहीं हो सका है। पीड़ित का ही उत्पीड़न करना पुलिस ने अपना कर्तव्य मान लिया है।

यह भी पढ़ें…मंगलसूत्र-सिंदूर लगाने पर नुसरत के खिलाफ फतवा जारी, मौलवियों पर भड़कीं साध्वी प्राची

उन्होने कहा कि हद तो यह है कि अगर इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र भी अपनी कोई मांग उठाते हैं तो उनके ऊपर लाठियां बरसाई जाती है और गिरफ्तारियां होती है। उनके लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन किया जा रहा है। यह छात्रसंघ समाप्त किये जाने की साजिश है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story