TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

प्रधानमंत्री पर 72 घंटे नहीं, 72 साल का बैन लगे: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री ने देश का भरोसा तोड़ दिया है। उन पर 72 घंटे का नहीं बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिये।

Dharmendra kumar
Published on: 30 April 2019 9:13 AM GMT
प्रधानमंत्री पर 72 घंटे नहीं, 72 साल का बैन लगे: अखिलेश यादव
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री ने देश का भरोसा तोड़ दिया है। उन पर 72 घंटे का नहीं बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिये।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोमवार को दिए गए बयान को लेकर उन पर हमला बोलते हुए है अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि विकास पूछ रहा है प्रधान जी का शर्मनाक भाषण सुना क्या? सवा सौ करोड़ देशवासियों का भरोसा खोकर अब वो बंगाल के 40 विधायकों के तथाकथित दल-बदल के अनैतिक भरोसे तक सिमट गये हैं। उन्होने कहा कि ये प्रधानमंत्री नहीं काले धन की मानसिकता बोल रही है।



यह भी पढ़ें...लेखपाल भर्ती मामले में आयोग के पूर्व अध्यक्ष समेत सात पर मुकदमा दर्ज

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को हुगली जिले में एक चुनावी रैली में सोमवार को कहा था कि जब 23 मई के बाद बंगाल में हर जगह कमल खिलेगा, तो दीदी देखेंगी कि उनके विधायक भी उनको छोड़ कर भाग जाएंगे। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के विधायकों में से 40 आज भी उनके संपर्क में हैं। ममता दीदी को बचाना उनके लिए कठिन होगा। दीदी ने बंगाल के लोगों को धोखा दिया है।

यह भी पढ़ें...मजदूर दिवस स्पेशल: वो सिर्फ मजदूर नहीं, हमारे सपनों की इमारतों का रचनाकार है…..

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story