×

अखिलेश ने जतायी उन्नाव रेप पीड़िता की हत्या की आशंका, की CBI जांच की मांग

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव की रेप पीड़िता के साथ रायबरेली जाते हुए हुए हादसे को गंभीर घटना करार देते हुई इसके पीछे उसकी हत्या किए जाने की आशंका भी जतायी है। अखिलेश ने रेप पीड़िता के साथ घटी घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग की।

Dharmendra kumar
Published on: 28 July 2019 4:20 PM GMT
अखिलेश ने जतायी उन्नाव रेप पीड़िता की हत्या की आशंका, की CBI जांच की मांग
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव की रेप पीड़िता के साथ रायबरेली जाते हुए हुए हादसे को गंभीर घटना करार देते हुई इसके पीछे उसकी हत्या किए जाने की आशंका भी जतायी है। अखिलेश ने रेप पीड़िता के साथ घटी घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग की।

यह भी पढ़ें...टेरर फंडिंग के आरोपी सौरभ शुक्ला को जेल, आतंकियों की मदद करने का आरोप

सपा मुखिया ने कहा कि रेप पीड़िता अपने चाचा से मिलने अपनी मां, चाची और वकील के साथ कार द्वारा उन्नाव से रायबरेली जा रही थी। उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मारी जिसमें उनकी मां और चाची की मृत्यु हो गई है और रेप पीड़िता और वकील गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ में भर्ती है।

उन्होंने कहा इस घटना से भाजपा का विधायक सम्बद्ध है और प्रदेश में भाजपा की सरकार है। प्रदेश में जंगल राज है, अपराधी बेखौफ हैं। सीबीआई की जाँच से ही इस हादसे पर से पर्दा उठ सकेगा।

यह भी पढ़ें...नीली, पीली हुई पुरानी, अब इंटरनेट पर सनसनी बनी सफेद साड़ी वाली

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चैधरी ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष के निर्देश पर आनंद भदौरिया, सुनील सिंह यादव साजन और उदय वीर सिंह (सभी विधान परिषद् के सदस्य) ने ट्रामा सेंटर जा कर घायलों का हालचाल लिया। उन्होंने बताया कि घायलों के इलाज का पूरा खर्च समाजवादी पार्टी वहन करेगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story