×

FB पोस्ट में एम्स-रायबरेली की गलत स्पेलिंग लिख गए CM अखिलेश यादव

Newstrack
Published on: 23 July 2016 9:37 AM GMT
FB पोस्ट में एम्स-रायबरेली की गलत स्पेलिंग लिख गए CM अखिलेश यादव
X

लखनऊ: आस्ट्रेलिया में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले यूपी के सीएम अखिलेश यादव को फेसबुक पर डाली पोस्ट की स्पेलिंग ठीक करने में 12 घंटे लग गए। लेकिन एक अन्य गलती अभी भी ठीक नहीं की जा सकी।

पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गोरखपुर में 26 साल से बंद पड़े खाद फैक्ट्री के जीर्णोधार और अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की आधारशिला रखने आए थे। प्रोटोकाल के तहत सीएम अखिलेश यादव ने उनकी अगुवानी की। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर फोटो डाली। साथ में कैप्शन लिखा। राज्य सरकार ने एम्स के लिए मुफ्त में जमीन दी। एम्स के लिए सरकार ने रायबरेली में भी जमीन मुफ्त में दी थी। सीएम जल्दबाजी या लापरवाही में एम्स की स्पेलिंग में AIIMS की जगह AIMS लिख गए। स्पेलिंग लिखने में उन्होंने एक आई को गायब कर दिया।

spelling

कुछ घंटे के बाद एम्स की स्पेलिंग तो एक आई जोड़ कर ठीक कर दी गई, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली की स्पेलिंग अभी तक ठीक नहीं हुई है। राय की स्पेलिंग में अखिलेश ने RAIBARELI लिखा है, जबकि सही स्पेलिंग RAE BARELI है। सीएम साहब प्लीज इसे भी करेक्ट कर दें तो मेहरबानी होगी। सीएम साहब फेसबुक पर आपके 30 लाख 30 हजार फालोवर हैं। उनका तो ध्यान रखिए। गलत स्पेलिंग से वो आहत हो सकते हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story