×

महिला डाक्टर की हत्या पर बोले अखिलेश, योगी सरकार पर जमकर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगरा में महिला डाक्टर योगिता गौतम की हत्या पर यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि लगता है कि अब यूपी में अपराध ही सत्ताधीश बन गया हैं।

Newstrack
Published on: 20 Aug 2020 9:02 AM GMT
महिला डाक्टर की हत्या पर बोले अखिलेश, योगी सरकार पर जमकर साधा निशाना
X
महिला डाक्टर की हत्या पर बोले अखिलेश, योगी सरकार पर जमकर साधा निशाना

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगरा में महिला डाक्टर योगिता गौतम की हत्या पर यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि लगता है कि अब यूपी में अपराध ही सत्ताधीश बन गया हैं।

ये भी पढ़ें:कानपुर गोलीकांड: विकास दुबे के बेटों से हो सकती है पूछताछ, पुलिस कर रही जांच

अखिलेश यादव ने फिर किया योगी सरकार पर हमला



योगी सरकार पर लगातार हमलावर सपा अध्यक्ष ने गुरुवार को ट्वीट कर एक बार फिर हमला बोला है। अपने टवी्ट में अखिलेश यादव ने कहा है कि आगरा के एसएन मेडिकल कालेज में एक महिला डाक्टर के अपहरण एवं हत्या की घटना दुखद है। भाजपा के राज में प्रदेश की नारी न तो शहरों में सुरक्षित है, न बस्ती में, न गांव में। प्रतीत होता है कि अब उप्र. में अपराध ही सत्ताधीश बन गया है।

बता दे कि बुधवार को आगरा के डौकी इलाके में बमरौली गांव के पास खेत में एक युवती का शव मिला था, जिसकी शिनाख्त एसएन मेडिकल कालेज की स्त्री रोग विभाग की पीजी छात्रा योगिता गौतम के तौर पर की गई थी। योगिता मंगलवार से गायब थी और उसके परिजनों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की शिकायत भी की थी। इस मामले में पुलिस ने बुधवार देर रात उरई (जालौन) में तैनात मेडिकल अफसर डा. विवेक तिवारी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद डा. विवेक ने अपना गुनाह कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि वह योगिता से शादी करना चाहता था लेकिन योगिता ने इंकार कर दिया था।

महिला डाक्टर की हत्या पर बोले अखिलेश, योगी सरकार पर जमकर साधा निशाना

ये भी पढ़ें:कमलनाथ के इस महत्वपूर्ण फैसले को पलटने के लिए शिवराज सरकार ने की तैयारी

पूछताछ में डा. विवेक ने बताया

पूछताछ में डा. विवेक ने बताया योगिता से उसके संबंध करीब सात साल से थे और मंगलवार शाम को वह जालौन से योगिता से मिलने आगरा आया था। योगिता कार में बैठी तभी उससे बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि उसने गुस्से में आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद भी उसे लगा कि वह मरी नहीं है तो वह अपनी कार से चाकू निकाल लाया और योगिता के सिर पर वार किए, फिर सुनसान जगह पर शव फेंक दिया।

मनीष श्रीवास्तव

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story