×

Akhilesh Yadav: गलत फोटो ट्वीट करने पर अखिलेश यादव हुए जमकर ट्रोल, जानें ट्रोलर्स ने क्या-क्या कहा

Akhilesh Yadav : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोशल मीडिया (Social Media) पर आज जमकर टोल हो रहे हैं ।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 22 Jun 2022 10:49 AM GMT
Akhilesh Yadav got trolled for tweeting wrong photo, know what the trollers said
X

अखिलेश यादव ने वरुणा नदी की गलत फोटो ट्वीट की: Photo - Social Media

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (Former Chief Minister of Uttar Pradesh and Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोशल मीडिया (Social Media) पर आज जमकर टोल हो रहे हैं । उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में वरुणा नदी (Varuna River) को लेकर एक फोटो ट्वीट (photo tweet) की है। जिसमें इस नदी की दुर्दशा को लेकर अखिलेश यादव ने अपनी बात कही है। पर यह दांव उनके लिए उल्टा पड़ गया ।

वरुणा नदी की पुरानी फोटो

दरअसल, यह फोटो 2015 की है जबकि इस समय वहां की स्थिति पूरी तरह से बदल चुकी है । इसके जवाब में वाराणसी पुलिस कमिश्नर सतीश गणेश (Varanasi Police Commissioner Satish Ganesh) ने भी ट्वीट कर इसका जवाब दिया है । उन्होंने भी वरुणा नदी की एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह पुरानी फोटो है। इसके बाद सोशल मीडिया (social media) पर लोग अखिलेश यादव के बारे में तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।


एक ट्रोलर आदित्य ने लिखा कि तुम भी तो मुख्यमंत्री थे, क्या कर लिया ?

एक ने लिखा 'कभी सैफई का पिछवाड़ा भी देख लिया करो'।

अरविंद कुमार ने सवाल किया 'टोटी भैया नहाने गए थे क्या।'

इसके अलावा लगातार कॉमेंट्स हो रहे हैं। कई लोगों ने भद्दे कमेंट भी किए है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story