×

Akhilesh Yadav का बीजेपी पर हमला, चेन स्नेचिंग का वीडियो शेयर कर कहा, गमछे से पहचानिए लुटेरा कौन…

Akhilesh Yadav Tweet: लखीमपुर खीरी जिले के काशीनगर में बाइक सवार दो बदमाशों ने सड़क पर जा रही महिला की चैन छीनकर फरार हो गए । जिसका वीडियो अखिलेश यादव ने शेयर किया है ।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By Monika
Published on: 16 April 2022 5:01 AM GMT
Akhilesh Yadav
X

अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो (फोटो: सोशल मीडिया )

Akhilesh Yadav Tweet: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) चुनाव भले ही हार गए हों, लेकिन बीजेपी (BJP) पर वह पहले से ज्यादा हमलावर हो गए हैं । वह अपराधिक घटना हो, महंगाई हो या दूसरे मुद्दे इसको लेकर बीजेपी को घेरने की कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं । ऐसी ही एक घटना कल शुक्रवार को लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में हुई जिसको लेकर उन्होंने गमछे के रंग को लेकर ट्वीट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा 'गमछे से पहचानिए चैन लुटेरा कौन है #चैन स्नैचिंग इन लखीमपुर । इसका वीडियो भी उन्होंने शेयर कर बीजेपी सरकार को घेरा है।

आपको बता दें शुक्रवार को लखीमपुर खीरी जिले के काशीनगर में बाइक सवार दो बदमाशों ने सड़क पर जा रही महिला की चैन छीनकर फरार हो गए । उनमें से पीछे बैठे लुटेरे जो चैन स्नैचिंग किया वह भगवे रंग के गमछे से अपने चेहरे को ढका हुआ था । जबकि बाइक चला रहा युवक हेलमेट लगाया हुआ था । इसी वीडियो को शेयर कर अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर अपराध को लेकर हमला बोला है ।

यूपी में अपराधियों को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति

बता दें अखिलेश यादव जब से योगी सरकार 2.0 ने शपथ ग्रहण किया है । जो भी अपराधिक वरदातें होती हैं को लेकर ट्वीट करते हैं । उसके नीचे लिखते हैं 'आज का अपराध नामा' । क्योंकि भारतीय जनता पार्टी को कानून व्यवस्था के नाम पर लोगों का भारी समर्थन हासिल हुआ है। यही वजह है कि वह कि उत्तर प्रदेश में इतिहास रच कर लगातार दूसरी बार सत्ता पर काबिज हुए हैं । हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) अपराध और अपराधियों को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाए हुए हैं । वह पुलिस अफसरों को लगातार निर्देश देते रहे हैं कि कोई भी अपराधिक घटना में कड़ी कार्रवाई की जाए । अपराध और अपराधियों के लिए कोई ढिलाई ना बरती जाये । फिलहाल अखिलेश यादव यूपी में अपराधिक घटनाओं को लेकर भाजपा सरकार पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story