×

UP News: सोशल मीडिया में वायरल वीडियो पर अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, लिखा- 'खटारा सरकार की खटारा बस'

UP News: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया तो रायबरेली के जिला प्रशासन व परिवहन विभाग में हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो में बस रायबरेली परिवहन विभाग रायबरेली डिपो की है।

Narendra Singh
Published on: 12 Dec 2022 10:37 AM GMT (Updated on: 12 Dec 2022 10:38 AM GMT)
Akhilesh Yadav tweeted on the viral video on Uttar Pradesh Transport bus, wrote- Khatara bus of Khatara government
X

रायबरेली: सोशल मीडिया में वायरल वीडियो पर अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, लिखा- खटारा सरकार की खटारा बस

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक बस का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने से हड़कंप मच गया। वीडियो में एक बस का पीछे का हिस्सा टूटा हुआ और प्रदूषण फैलाते हुए रोड पर चलने का है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) उस खटारा बस को अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करने पर राजनीतिक माहौल गरमा गया है।

दरअसल, मामला स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह (Independent Minister of State Dinesh Pratap Singh) के गृह जनपद का है। जब पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया तो रायबरेली के जिला प्रशासन व परिवहन विभाग में हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो में बस रायबरेली परिवहन विभाग की ही रायबरेली डिपो की है। बस के पीछे का हिस्सा पूरी तरह से गायब है। बस रोड पर फर्राटा भरते हुए चली जा रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया।



अखिलेश बोले खटारा सरकार की खटारा बस

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Former Chief Minister Akhilesh Yadav) ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'खटारा सरकार की खटारा बस' इसके बाद जिले के प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया।परिवहन विभाग के एआरएम हेमंत केसरवानी को फोन कर के जानकरी लेने की बात की गयी तो वह फोन उठाना मुनाशीब नही समझा। ऑफिस में बैठे कुछ लोग बोलने के लिए तैयार नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story