अखिलेश की विकास रथ यात्रा को लेकर लगींं होर्डिंग्‍स, गायब दिखे चाचा शिवपाल

Published by Published: November 2, 2016 | 4:02 pm
Modified: November 2, 2016 | 4:14 pm
अखिलेश की विकास रथ यात्रा को लेकर लगींं होर्डिंग्‍स, गायब दिखे चाचा शिवपाल

अखिलेश की विकास रथ यात्रा को लेकर लगींं होर्डिंग्‍स, गायब दिखे चाचा शिवपाल

लखनऊ: समाजवादी परिवार में चाचा भतीजे के बीच का झगड़ा सपा होर्डिंग्‍स में साफ दिखाई दे रहा है। अखिलेश यादव 3 नवंबर से रथ यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं इसको लेकर पूरे यूपी में जगह जगह होर्डिंग्‍स लगाई गई हैं। इन होर्डिंग्‍स से चाचा शिवपाल गायब हैं।

वहीं शिवपाल यादव 5 नवंबर को होने वाले रजत जयंती समारोह को सफल बनाने में जुटे हैं। अब सपा 2 खेमों में बंटती नजर आ रही है एक खेमा शिवपाल यादव के साथ है और दूसरा खेमा सीएम अखिलेश के साथ है।

अब देखना दिलचस्प ये होगा कि सीएम अखिलेश की रथ यात्रा में चाचा शिवपाल आएंगे या नहीं। हालांकि शिवपाल ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में इस सवाल पर मौन धारण कर लिया जब उनसे पूछा गया कि वह 3 नवंबर को अखिलेश के साथ खड़े होंगे या नहीं।

अखिलेश करीबियों ने पहले ही समारोह का बॉयकॉट किया
अखिलेश के करीबियों ने मंगलवार को ही मेल करके पार्टी के रजत जयंती समारोह के बॉयकॉट का ऐलान कर दिया था। उन्होंने लिखा था कि हमने बीएसपी सरकार के दौरान लाठियां खाईं और सपा को सत्ता तक पहुंचाया, लेकिन झूठी शिकायतों की वजह से अनुशासनहीन बताकर हमें पार्टी से निकाल दिया

आगे की स्‍लाइड्स मेेंं देखें होर्डिंग्‍स  में गायब दिखे चाचा शिवपाल…

samajwadi-vikas-rath-yatra5

samajwadi-vikas-rath-yatra4

samajwadi-vikas-rath-yatra3

samajwadi-vikas-rath-yatra2

samajwadi-vikas-rath-yatra7

samajwadi-vikas-rath-yatra8

samajwadi-vikas-rath-yatra9

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App