×

Kannauj News: कन्नौज पहुंचे अखिलेश ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में लूट नहीं डकैती हुई है

Kannauj News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में लूट हुई है, लूट छोड़िए डकैती हुई है।

Pankaj Srivastava
Published on: 25 July 2022 1:56 PM GMT
Akhilesh reached Kannauj, targeted the government, said – there is no robbery in Bundelkhand Expressway
X

कन्नौज: कन्नौज पहुंचे अखिलेश ने सरकार पर साधा निशाना

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज के तिर्वा में सपा नेत्री कंचन कन्नौजिया के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Former Chief Minister Akhilesh Yadav) ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, राजभर और दूध पर लगे tax को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में लूट हुई है लूट छोड़िए डकैती हुई है।

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का हमला कहा यह बड़े-बड़े नेता आए और बड़े-बड़े गड्ढे बुंदेलखंड में दिखाई दे रहे हैं और बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में लूट हुई है लूट छोड़िए डकैती हुई है, कोई कल्पना कर सकता है क्या देश के प्रधानमंत्री उसका उद्घाटन करें बारिश हो गड्ढे हो जाए बह जाए आधा अधूरा एक्सप्रेसवे शुरू किया नकल करने के लिए भी अकल चाहिए होती है बिना अकल के नकल भी नहीं कर सकते आप।

चौधरी हरमोहन सिंह ने लगातार समाज को जोड़ने का कार्य किया- अखिलेश

चौधरी हरमोहन सिंह की पुण्यतिथि पर पीएम के संबोधन को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि चौधरी हरमोहन सिंह ने लगातार समाज को जोड़ने का कार्य किया उन्होंने पिछड़े और दलितों के हक में उन को आगे बढ़ाने का कार्य किया और वर्चुअल रैली में वह आ रहे हैं जो पिछड़े और दलितों का हक छीन रही उनकी पार्टी।


ओमप्रकाश राजभर को लेकर

बीजेपी वालों को यह चिंता करनी चाहिए उनके नेताओं के बारे में उन्होंने क्या-क्या कहा था वह मैं जानता हूं बीजेपी को यह चिंता करनी चाहिए कि जो नेता हमारे साथ थे जब मैंने उनसे पूछा कि आपके पास कॉन्फिडेंस कितना होगा कि आप देश के प्रधानमंत्री से मिले होंगे आप होम मिनिस्टर से मिले होंगे आप उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मुख्यमंत्री से मिले होंगे फिर जो भाषा उन्होंने इस्तेमाल की थी तो मैं कह नहीं सकता कई बार कुछ लोगों का रास्ता भटक जाता है और गांव में झाड़ने और पकने से ठीक हो जाते हैं।

चुनाव को लेकर कहा की हमारे साथ गठबंधन में जो पार्टियां बची हैं हम उनके साथ चुनाव लड़ेंगे। दूध, दही पर लगे टैक्स को लेकर कहा:- दूध गई चीजों पर सब पर टेक्स्ट और भोले बाबा की करते हो पूजा कि नहीं करते हो आज सोमवार है संभल के दूध चढ़ाना कहीं टैक्स के चक्कर में तुम भी जेल ना चले जाओ, भारत में दूध पर टैक्स देना पड़ रहा है कब चढ़ेगा दूध।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story