×

अक्षय ने सीएम योगी से की मुलाकात, फिल्म 'राम सेतु' के अलावा इन मुद्दों पर हुई बात

‘रामसेतु’ फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में होनी है। इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल साल 2022 दिवाली है।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 1:05 PM GMT
अक्षय ने सीएम योगी से की मुलाकात, फिल्म राम सेतु के अलावा इन मुद्दों पर हुई बात
X
सीएम योगी ने भी उन्हें भरोसा दिया कि यूपी में फिल्म शूटिंग करने के लिए फिल्म जगत से जुड़े लोगों को जिस तरह की भी मदद की जरूरत पड़ेगी। सरकार उनकी सहायता करेगी।

लखनऊ : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग के लिए मुंबई से सीधे यूपी आए हुए हैं। अक्षय के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नुशरत भरूचा भी आई हुई हैं।

अयोध्या में आज राम जन्मभूमि परिसर में राम लला के सामने अपनी फिल्म का मुहूर्त करने के बाद उन्होंने भगवान से आशीर्वाद लिया।

शाम को अक्षय कुमार ने लखनऊ आकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अक्षय ने मुख्यमंत्री को अपनी फिल्म 'राम सेतु' के बारें में विस्तार से जानकारी दी।

अक्षय ने सीएम योगी से की मुलाकात, फिल्म 'राम सेतु' के अलावा इन मुद्दों पर हुई बात (फोटो:सोशल मीडिया)

गोरखपुर सिटी मजिस्ट्रेट की चेतावनी, नहीं चलने देंगे भाजपा सांसद के भाई की गुंडई

अक्षय ने फिल्म सिटी को लेकर भी सीएम योगी से की बात

साथ ही यूपी में बनने वाले फिल्म सिटी को लेकर भी उनसे काफी देर तक चर्चा की। सीएम योगी ने भी उन्हें भरोसा दिया कि यूपी में फिल्म शूटिंग करने के लिए फिल्म जगत से जुड़े लोगों को जिस तरह की भी मदद की जरूरत पड़ेगी। सरकार उनकी सहायता करेगी।

[video width="848" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/Akshay.mp4"][/video]

महिलाओं पर टिप्पणी: सभी दलों में हैं बदजुबान नेता, बयान से मचा चुके हैं घमासान



अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही ‘रामसेतु’ फिल्म

बता दें कि ‘रामसेतु’ फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में होनी है। इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल साल 2022 दिवाली है। अक्षय कुमार के मुताबिक उनकी फिल्म 'राम सेतु' भूतकाल, वर्तमान और भविष्य की जनरेशन के बीच की कड़ी है। ये दोनों जनरेशन को आपस में जोड़ने का काम करेगी।

जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार की इस फिल्म के प्रोड्यूसरों में अब अमेजन प्राइम वीडियो भी शामिल हो गया है। अक्षय के प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट, लायका प्रोडक्शंस के साथ ही अब अमेजन प्राइम वीडियो 'राम सेतु' को को-प्रोड्यूस करेगी।

Akshay फिल्म 'राम सेतु' के स्टार कास्ट के साथ अक्षय (फोटो:सोशल मीडिया)

फिर से डराने लगा कोरोना: क्या नाइट कर्फ्यू के लिए तैयार है यूपी, यहां जानें

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story