TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

शराब की लत बन गई जान की दुश्मन, पति ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी पत्नी की हत्या

पैसे न देने पर गुस्से में आये पति ने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी पति ने कमरे में खुद को भी आग लगा ली। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को बचा लिया।

Aditya Mishra
Published on: 12 Dec 2018 10:31 AM GMT
शराब की लत बन गई जान की दुश्मन, पति ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी पत्नी की हत्या
X

शाहजहांपुर: यहां एक बुजुर्ग पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। वह अपनी पत्नी से शराब के पैसे मांग रहा था। पैसे न देने पर गुस्से में आये पति ने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी पति ने कमरे में खुद को भी आग लगा ली। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को बचा लिया और उसको हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी। उधर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही कुल्हाड़ी को भी मौके से बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर स्कूल कांड : पूर्व सांसद ने सीएम को लिखी चिट्ठी, कार्यवाही की मांग

ये है पूरा मामला

दरअसल घटना थाना रौजा के मठिया कालोनी की है। यहां के रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग पति ने अपनी 65 साल की पत्नी की घर के अंदर कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी। आरोपी पति के मुताबिक उसने कुछ दिन पहले पत्नी के नाम से पचास हजार रुपये खाते मे डाले थे।

आज दो हजार रुपये उसने जब पत्नी से मांगे तो उसने पैसे देने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच गालीगलौज हुई और तभी घर में रखी कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला कर दिया। पत्नी के चेहरे पर तीन कुल्हाड़ी से वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर : छात्रा टीचर से करना चाहती थी शादी, मौत को लगाया गले

हत्या के बाद खुद भी कमरे में आग लगाई। लेकिन उसको बचा लिया गया। फिलहाल घटना के बाद पति को पत्नी की हत्या के मामले मे कोई अफसोस नहीं है। उसका कहना है कि 70 साल की उम्र हो चुकी है। इसलिए जिंदगी तो खत्म ही हो चुकी है। बची जिंदगी जेल मे काट लेंगे।

वहीं इस मामले में सीओ सदर बलदेव सिंह खनेङा का कहना है कि पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की है। मौके से कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। शराब के पैसे मांगने पर विवाद हुआ था। फिलहाल आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: चीनी मिल के निरीक्षण में मिली व्यापक खामियां, डीएम ने दिए कार्रवाई के आदेश

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story