×

Aligarh News: एक्सीडेंट में घर का बुझा इकलौता चिराग, बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में एक की मौत, दो गंभीर

Aligarh News: अलीगढ़ शहर के दादो थाना इलाके में दो मोटरसाइकिल के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में घर के इकलौते चिराग की मौके पर मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 10 March 2023 2:21 AM GMT
X
घायल को ले जाते लोग (न्यूज नेटवर्क)

Aligarh News: दादो थाना इलाके में दो मोटरसाइकिल के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में घर के इकलौते चिराग की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दूसरी बाइक पर सवार दोनों घायलों को लोगों की मदद से उपचार के लिए सीएचसी छर्रा में भर्ती कराया गया। जहां दोनों घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर कर दिया। तो वही एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए युवक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही एक्सीडेंट में घर के इकलौते चिराग की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय मृतक युवक पांच बहनों में इकलौता भाई था।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के गांव चदियाना रामपुर निवासी युवक 22 वर्षीय युवक राहुल पुत्र चंद्रपाल अपनी बाइक पर सवार होकर गुरुवार को थाना दादों इलाके में किसी काम से आया हुआ था। बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय युवक काम खत्म करने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहा था। तभी थाना दादों क्षेत्र में दो मोटरसाइकिलो के बीच तेज रफ्तार के साथ आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दो बाइकों के बीच हुई भीषण भिड़ंत को देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ सड़क पर पड़े तीनों घायलों को सड़क से उठाकर किनारे किया और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी।

जहां 22 वर्षीय युवक राहुल के एक्सीडेंट में मौके पर ही तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दूसरी बाइक पर सवार युवक शैलेंद्र और महिला रजनी को लोगों की मदद से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में भर्ती कराया।। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों की हालत को नाजुक देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया। तो वही मौके पर मौजूद पुलिस ने एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए घर के इकलौते चिराग 22 वर्षीय युवक राहुल के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, बेटे की एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे मृतक युवक के परिवारी जनों का कहना था कि पांच बहनों में 22 वर्षीय युवक राहुल इकलौता भाई था। तो वहीं हादसे में मौत के शिकार हुआ युवक राहुल अपनी पांच बहनों और माता-पिता को रोते बिलखते छोड़ हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा कह गया। घर के इकलौते चिराग की एक्सीडेंट में मौत की खबर के बाद परिवार में पुकार और कोहराम मचा हुआ हैं, परिवार के लोगों का हादसे के बाद से रो रो कर बुरा हाल है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story