×

Aligarh Accident: अलीगढ़ में बेकाबू प्राइवेट बस बनी काल, देवी जागरण में आए लोगों को रौंदा, 5 की मौत

Aligarh Accident: सूचना पर कई थानों की पुलिस मय फ़ोर्स पहुंची। स्थिति नियंत्रण में लेने को आलाधिकारी भी पहुंचे। बाद में किसी तरह मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Nov 2022 2:49 AM GMT (Updated on: 2 Nov 2022 3:14 AM GMT)
Raebareli accident
X

तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को टक्कर मारी (photo: social media )

Aligarh Accident: अलीगढ़ में हुए एक दर्दनाक हादसे में पंजाब की अनियंत्रित प्राइवेट बस ने करीब 12 वाहनों को रौंद दिया। इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हो गई है और अनेक घायल हैं। प्राइवेट बस पंजाब से अलीगढ़ आ रही थी। आधा दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस की टक्कर से कार, मैजिक टैम्पो, बाइक क्षतिग्रस्त हुई हैं। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। सूचना पर कई थानों की पुलिस मय फ़ोर्स पहुंची। स्थिति नियंत्रण में लेने को आलाधिकारी भी पहुंचे। बाद में किसी तरह मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

बताया जाता है कि टप्पल थाना क्षेत्र के कुराना के मुख्य मार्ग यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। थाना टप्पल क्षेत्र के कुराना गांव में तेज रफ्तार प्राइवेट बस बेकाबू हो गई और उसने कार और एक दर्जन बाईकों को टक्कर मारी है। सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन अन्य लोगों की हालत गंभीर है। बस इन्हेंर टक्क र मारती हुई डिवाइडर से टकरा कर रुक गई।

जानकारी के मुताबिक पंजाब के नंबर की प्राइवेट बस हरियाणा के पलवल से अलीगढ़ के टप्पल की ओर आ रही थी। टप्पल के पास कुराना गांव में देवी जागरण में शामिल होने के लिए लोग जा रहे थे तभी पलवल रोड के कुराना के पास ये हादसा हो गया। अनियंत्रित बस ने जागरण में शामिल होने आये कार सवार और एक दर्जन मोटरसाइकिल पर टक्कर मार दी। बस की चपेट में अन्य वाहन भी आ गये। इन सभी को टक्कर मारते हुए बस डिवाइडर में जा घुसी।

बताया जा रहा है कि बस की स्पीड बहुत तेज थी। कार व बाइकों में टक्कर मारते हुए डिवाइडर से जा टकराई। बस की चपेट में कई लोग आ गये।

देवी जागरण में शामिल होने आये लोगों की मौत

जानकारी में ये भी आया है कि अनियंत्रित बस ने जिस कार में टक्कर मारी उसमें चार लोग बुलन्दशहर के बैठे थे। जो देवी जागरण में शामिल होने आये थे। इनमें गायक भगत, चालक दिनेश, साउंड संचालक अमर सिंह, डांसर संतोष शामिल हैं। मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई। दो लोगों ने अस्पताल में दमतोड़ दिया। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का उपचार जारी है।

सीएम योगी ने अलीगढ़ हादसे पर गहरा दुख जताया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ हादसे पर गहरा दुख जताया है। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिये हैं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story