×

Aligarh News: पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बामोती की है जहां गुरुवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 3 Feb 2023 10:05 AM GMT (Updated on: 3 Feb 2023 12:05 PM GMT)
Young man shot Dead in Aligarh
X

Young man shot Dead in Aligarh (Image: Newstrack)

Aligarh News: अलीगढ़ के खैर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बामोती की है जहां गुरुवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी घायल के परिजनों को दी जिसके उपरांत घायल के परिजन मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी इलाका पुलिस को दी गई गोलीकांड की सूचना मिलते ही पुलिस में खलबली मच गई।

इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को आनन-फानन में एंबुलेंस द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भेज दिया जहां से घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों के द्वारा जैन मेडिकल कॉलेज हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

इस मामले में जानकारी देते हुए घायल के बड़े भाई विजेंद्र सिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई सतेंद्र उर्फ भूरा गुरुवार की रात रामायण पढ़ने के लिए घर से निकला था और वह रामायण पढ़ने के लिए पोखर वाले मंदिर पर जा रहा था। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार चार अज्ञात लोग आए और उसके भाई को गोली मारकर मौके से फरार हो गए बोली उसके भाई के सीने में लगी जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया वही घायल के भाई ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उसकी पारिवारिक पुरानी रंजिश चली आ रही है। उसको शक है कि उसके भाई की गोली रंजिशन मारी गई है।

वहीं पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल करने में जुटी है इधर जानकारी देते हुए जिला अस्पताल मलखान सिंह के इमरजेंसी ड्यूटी डॉक्टर फारुख अंसारी ने बताया कि गुरुवार को देर रात पुलिस एक्ट घायल युवक को यहां लाई थी जो कि सस्पेक्ट था, जिसको यहां से जैन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story