×

Aligarh news:- क्लासरूम से बंक मार शिक्षक बना चिनाई मिस्त्री, सरकारी इमारत में चिनाई करते वीडियो वायरल

Aligarh News: अलीगढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शिक्षक क्लास बंक करके चिनाई कर रहा है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 22 March 2023 10:46 AM GMT

Aligarh news: एक शिक्षक का प्राथमिक विद्यालय में अजब गजब हैरान करने वाला कारनामा सामने आया हैं। जहां उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से प्राथमिक विद्यालय में अरबों रुपया खर्च कर स्कूल की नई इमारत तैयार कराने के लिए निर्माण कराया जा रहा है। सरकार की तरफ से मजदूर लगाकर स्कूल की नई इमारत निर्माण को दी जा रही सरकारी धनराशि पर शिक्षक कुंडली मारकर बैठ गया ओर सरकारी पैसे पर शिक्षक कब्जा कर शिक्षक से चिनाई मिस्त्री बन गया>

दरअसल, इसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद स्कूल में हडकंप मच गया। जानकारी के अनुसार शिक्षक से चिनाई मिस्त्री बना शिक्षक बच्चों को क्लास रूम में छोड़कर प्राथमिक विद्यालय की सरकारी इमारत पर मजदूर के साथ मिलकर चिनाई करने पहुंच गया। जहां मजदूर के साथ मिलकर स्कूल के नए भवन के निर्माण पर शिक्षक को चिनाई करते हुए देख ग्रामीणों ने शिक्षक द्वारा की जा रही चिनाई का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और बच्चों को क्लास रूम में छोड़कर चिनाई कर रहे शिक्षक के कुछ-कुछ सेकेंड के कई वीडियो बनाकर ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। सरकारी भवन पर शिक्षक द्वारा स्कूल के नए भवन निर्माण पर की जा रही चिनाई का वीडियो थाना चंडौस क्षेत्र के गांव जला कसेरु के सरकारी प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है।

अभी तक नहीं बोले जिम्मेदार

वायरल वीडियो को लेकर अभी तक शिक्षा विभाग या शिक्षक की तरफ से कोई खास प्रक्रिया नहीं दिखी है। इस मामले जांच जैसी भी कोई बात नहीं की गई है। दरअसल, शिक्षक बच्चों को पढ़ाना छोड़कर सरकारी बिल्डिंग बनाने का ही काम रहा था। ऐसे में कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story