Aligarh News: हाईवे पर बाइक सवारों को कार ने रौंदा, चार लोग गंभीर रूप से हुए घायल

Aligarh News: बाईक सवार 4 लोगों को ईको कार ने रोंद दिया जिसके चलते बाइक पर सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए,घटना को देख राहगीर मौके पर पहुंची और घायलों को देख हादसे की सूचना इलाका पुलिस को दी गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 12 Feb 2023 3:30 PM GMT
Aligarh Car accident
X

Aligarh Car accident

Aligarh News: अलीगढ़ हाईवे पर रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। जहां यातायात नियमों को ताक पर रखकर गाड़ियों को हाईवे पर दौड़ाया जाता है। लोग जान की परवाह किए बिना हाईवे पर मोटरसाइकिल एव कार चलाते नजर आते हैं।

पूरी घटना

पूरी घटना अलीगढ़ अकराबाद थाना क्षेत्र नानऊ कट के पास हाईवे की है। जहाँ बाईक सवार 4 लोगों को ईको कार ने रोंद दिया जिसके चलते बाइक पर सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए,घटना को देख राहगीर मौके पर पहुंची और घायलों को देख हादसे की सूचना इलाका पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए अलीगढ़ के जिला अस्पताल मलखान सिंह भेज दिया। वहीँ जानकारी प्राप्त कर घटना की जानकारी घायलों के परिजनों को दी गई। जिला अस्पताल पहुंचे घायलों को डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हालत के चलते जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे

पूरी घटना की जानकारी देते हुए घायल युवक के भाई पवन ने बताया कि उसका भाई गगन नोएडा में नौकरी करता है और अपने परिवार के साथ वहीं रहता है। उसका भाई गगन मूल रूप से कंचनगढ़ि जनपद एटा का निवासी है और एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह बाइक द्वारा अपनी पत्नी पूनम साली वंदना व छ: महा की बेटी को लेकर एटा जा रहा था। तभी नानऊ कट के पास उसकी बाइक को एक कार ने रोंड दीया जिसके चलते वह चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए पुलिस के द्वारा उनको सूचना प्राप्त हुई थी जिसके उपरांत में जिला अस्पताल मलखान सिंह रविवार की शाम पहुंच गए जहां से सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज के लिए ले गए।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story