Aligarh News: दबंग नशेड़ी युवकों की करतूत, मंदिर जा रहे युवक को बेरहमी से पीटा, दी धमकी

Aligarh News: जिले के महुआखेड़ा थाना क्षेत्र में दबंग नशेड़ियों ने मंदिर जा रहे युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद उसकी सोने की चेट लूटकर मौके से फरार हो गये।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 25 Oct 2023 6:47 AM GMT
Aligarh News
X

अलीगढ़ में दबंग युवकों ने की मारपीट (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: महुआखेड़ा थाना क्षेत्र में दबंग नशेड़ियों के हौसले काफी बुलंद है। आए दिन राह चलने वाले लोगों को पकड़कर उनके साथ जमकर मारपीट करते हुए दबंगई के दम पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हैं। यही वजह है कि देर रात दबंग नशेड़ियों ने अलीगढ़ पुलिस को चुनौती पेश करते मंदिर में पूजा करने जा रहे एक युवक को रास्ते में पकड़ कर उसके साथ जमकर मारपीट की।

लोगों ने पीड़ित युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पीड़ित परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और युवक को अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित युवक के परिवार वालों को आरोप है कि दारूबाज युवक आए दिन दबंगई के दम पर लोगों को रास्ते में पकड़कर उनके साथ बेवजह की मारपीट करते हैं। पीड़ित युवक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दबंग युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है।

दंबगई के दम पर करते हैं मारपीट

थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र के एटा चुंगी स्थित सरोजिनी नगर निवासी रूपकिशोर ने बताया कि उनका भतीजा विकास शर्मा अपने घर से एटा चुंगी स्थित मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में पहले से घात लगाकर खड़े मोहल्ले के ही नशेड़ी युवकों ने अपनी दबंगई के दम पर उनके भतीजे को पकड़ लिया और उसके ऊपर लोहे की रॉड और लात-घुसों से हमला बोल दिया। दबंग युवकों ने उनके भतीजे को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। साथ ही उसकी सोने की चेन लूट कर फरार हो गये। मौके पर मौजूद लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने ही घटना की सूचना दी। घटना पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर रूप से घायल विकास शर्मा को अस्पताल पहुंचाया।

परिजनों ने दबंग युवकों के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस लोगों द्वारा बनाये गये वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले युवकों को चिन्हित कर उनकी तलाश में जुट गई है। मारपीट में घायल युवक विकास शर्मा ने कहा कि वह अपने घर से हनुमान मंदिर में पूजा करने जा रहा था। तभी रास्ते में आधा दर्जन युवकों ने पकड़ लिया और पिटाई कर दी। उनमें से एक युवक ने कहा कि मेरा नाम हनी है। मुझे पहचान ले। इतना बोलते दबंग युवक हनी और उसके साथियों ने लोहे की रॉड से हमला किया। इसके बाद उसकी सोने की चेन भी छीन लिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story