×

Aligarh News: दोस्तों ने साथ में की शराब पार्टी, फिर चाकू से उतारा मौत के घाट

Aligarh News: मृतक के बेटे मोहम्मद अली ने बताया कि पिता नूरहसन हत्या से करीब आधा घंटा पहले ही अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी करने गए थे।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 March 2023 9:23 AM GMT
Aligarh News
X

रोते बिलखते परिजन

Aligarh News: अलीगढ़ के रोरावर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोश्त वाली गली में एक युवक की देर शाम साथ में बैठकर शराब पार्टी करने वाले दोस्तों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बावजूद पुलिस वहां देर से पहुंची और इस दौरान मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।

पुलिस के लिए मुखबिरी करता था मृतक

मृतक के बेटे मोहम्मद अली ने बताया कि पिता नूरहसन हत्या से करीब आधा घंटा पहले ही अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी करने गए थे। जब वो उन्हें बुलाने गया तो पिता ने कहा कि मैं अभी थोड़ी देर में आता हूं। जिसपर पुत्र वापस लौट गया और इसके थोड़ी देर बाद उसे जानकारी मिली कि उसके पिता की हत्या कर दी गई है। उसने बताया कि जब मैं भागता-भागता वहां पर पहुंचा तो देखा कि मेरे पिताजी लहूलुहान पड़े हुए थे और चाकुओं से गोदकर उनकी हत्या कर दी गई थी। पुत्र ने कहा कि पिता पुलिस के लिए मुखबिरी का काम भी करते थे, लेकिन पुलिस ही उनकी हत्या होने के दो घंटे बाद तक मौके पर नहीं पहुंची। अगर पुलिस समय से पहुंचती तो आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती थी।

इस बारे में अतरौली क्षेत्राधिकारी अभय शर्मा ने बताया कि थाना रोरावर क्षेत्र की गोश्त वाली गली में कुछ दोस्त साथ में शराब का सेवन कर रहे थे, जिनमें आपस में वाद-विवाद हुआ, जिसके कारण नूरहसन उर्फ कुलिया को चाकू मार दिया गया। ताबड़तोड़ चाकुओं के वार से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। तत्काल पुलिस मौके ने मौके पर पहुंचकर वैधानिक कार्रवाई की। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं, सरगर्मी से उनकी तलाश की जा रही है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो जायेगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story