Aligarh News: दबंग युवक की दहशत से परेशान लड़की ने की आत्महत्या, पीड़िता ने वीडियो वायरल कर दी थी चेतावनी

Aligarh News: अलीगढ़ में दबंग द्वारा परेशान करने पर लड़की ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि 2 साल से दबंग युवक लड़की को परेशान कर रहा था।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 10 March 2023 2:19 AM GMT
X

घटना की जानकारी देती पुलिसकर्मी (न्यूज नेटवर्क)

Aligarh News: अलीगढ़ में दबंग द्वारा परेशान करने पर लड़की ने सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि 2 साल से दबंग युवक लड़की को परेशान कर रहा था. इस मामले में पीड़ित परिवार ने दबंग युवक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर थाने से लेकर एसएसपी तक के चक्कर लगाए, लेकिन कोई कठोर कार्रवाई नहीं हुई . पीड़ित लड़की ने परेशान करने का वीडियो भी वायरल किया, लेकिन दबंग युवक के आगे लड़की हार गई और सुसाइड कर लिया. यह घटना थाना टप्पल क्षेत्र के मादक इलाके का है.

2 साल पहले मादक के रहने वाली विधि की शादी इलाके के ही मोहित से तय हुई थी. लेकिन बारात आने से पहले विधि ने शादी का बंधन तोड़ दिया और दूसरे लड़के से शादी कर ली . लेकिन मोहित, विधि को परेशान करने लगा. विधि को चैन से नहीं रहने दिया. मोहित किसी न किसी बहाने विधि को टॉर्चर करने लगा. जिसके चलते विधि को इंटर की पढ़ाई छोड़नी पड़ी. मोहित की करतूतों को लेकर विधि और उसके परिवार ने थाना टप्पल में शिकायत की थी . लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई. विधि को ससुराल में भी इस कदर टॉर्चर किया कि उसे वापस अपने पिता के पास रहना पड़ा है.

वहीं बुधवार को मोहित ने विधि के पिता के ऊपर बाइक चढ़ा दी. जिसको लेकर गाली गलौज हुई. वहीं मोहित 4- 6 लड़के लेकर आया ,तो विधि ने मारने के लिए फरसा उठा लिया. जिसके बाद मोहित को भागना पड़ा. पिता के साथ हुई हाथापाई की घटना के बाद से विधि निराश हो गई और घर में सुसाइड कर लिया. पिता सुशील शर्मा ने बताया कि पिछले दो साल से मोहित मेरी बेटी विधि को परेशान कर रहा था समझाने पर भी उसने हरकतें बंद नहीं की. बुलंदशहर के थाने में मोहित के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज है.

पुलिस ने की लापरवाही

पिता सुशील शर्मा ने बताया कि दुकान बंद कर घर लौट रहा था तो मोहित ने गाड़ी से टक्कर मार दी और गाली गलौज की. घटना को लेकर विधि ने पुलिस भी बुलाई. लेकिन कोई कठोर कार्यवाही पुलिस ने नहीं की. जिसके बाद विधि हौसला हार गई और मौत को गले लगा लिया. पिता सुशील शर्मा ने बताया कि पुलिस ने सख्त कार्रवाई की होती, तो बेटी आत्महत्या नहीं करती. सुशील शर्मा ने बताया कि मोहित अक्सर जान से मारने की धमकी देता था. जिससे बेटी दहशत में आ गई. पिता सुशील शर्मा ने बताया कि मुझे न्याय मिलना चाहिए. वहीं घटना को लेकर पिता ने थाना टप्पल में कार्रवाई को लेकर तहरीर दी है.

पीएम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्यवाही

इस घटना को लेकर एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि 18 वर्षीय लड़की विधि ने वीडियो वायरल कर पूर्व परिचित लड़के पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. इसको लेकर थाना टप्पल में मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें धारा 161व 164 के बयान के तहत लड़की ने सभी इल्जाम को खारिज करते हुए बताया कि लड़के ने उसे कभी परेशान नहीं किया. इसके बाद लड़की ने घर में फांसी लगा ली. वही घर वालों ने आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए थाना टप्पल में तहरीर दी है. प्राप्त तहरीर पर थाना टप्पल में अभियोग पंजीकृत कराया जा रहा है. वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अन्य साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्यवाही की जा रही है. एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story