अलीगढ़: 5 हजार के लिए ढाई साल की मासूम की हत्या, बॉलीवुड समेत पूरे देश में गुस्सा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में निर्ममता से एक ढाई साल की मासूम हत्या कर दी गई है। महज ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। आम आदमी से लेकर फिल्मी सितारे तक इस दरिंदगी पर अपने गुस्से का इजहार किया है।

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में निर्ममता से एक ढाई साल की मासूम हत्या कर दी गई है। महज ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। आम आदमी से लेकर फिल्मी सितारे तक इस दरिंदगी पर अपने गुस्से का इजहार किया है।

दरअसल अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के बूढ़ा गांव में 31 मई को एक बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के परिजनों ने इसे लेकर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

गुमशुदगी के ठीक पांच दिन बाद लोगों ने कूड़े के ढेर में कुत्तों के झुंड को एक शव जैसी चीज को नोंचते हुए देखा जिससे तेज दुर्गंध भी आ रही थी। जब लोग नजदीक गए तो पता चला यह उसी मासूम का शव है जो 31 मई को लापता हुई थी। पहले आशंका जताई जा रही थी कि बच्ची से दरिंदों ने पहले हैवानियत की और फिर उसकी हत्या कर दी. हालांकि पुलिस ने रेप की बात से इंकार किया है।

यह भी पढ़ें…BOB ने मुंबई भाजपा युवा प्रकोष्ठ के प्रमुख को ‘विलफुल डिफॉल्टर’ घोषित किया

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि कानूगोयान मोहल्ला निवासी बनवारी लाल शर्मा की ढाई साल की बेटी की लाश घर के पास कूड़े के ढेर से मिली थी। बनवारी लाल की शिकायत पर मामले में जाहिद और असलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनका बनवारी से रुपये के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था। बनवारी ने उनसे कर्ज लिया था जिसमें वह 5 हजार रुपए चुका नहीं पाए थे। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

अब अलीगढ़ से लेकर पूरे देश में सोशल मीडिया पर लोग इस घटना को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और हत्यारों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

केस में कार्रवाई करते हुए एक इंस्पेक्टर, एक सिपाही और तीन दरोगा को निलंबित कर दिया गया है। इससे पहले दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर रासुका लगाने की तैयारी है जबकि मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें…PM मोदी ने किया नीति आयोग का पुनर्गठन, गृहमंत्री अमित शाह होंगे पदेन सदस्य

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- बहुत घृणादायी और गुस्सेवाली घटना है. कोई भी शख्स ऐसा कैसे कर सकता है. नि:शब्द।

सनी लियोनी ने लिखा- माफ करना, बच्ची तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसान अब इंसानियत को नहीं समझता !!!! मुझे माफ कर दो।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा-अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप बहुत ही डरावना है। उसके शरीर को विकृत कर दिया। बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया. दोषी को फांसी मिलनी चाहिए। कानून को तेजी से काम करना चाहिए!

एक्टर अनुपम खेर ने भी इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा है। ये बहुत डरावना, शर्मिंदा करने वाला और शब्दों से परे दुखद है. आरोपी को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। इस जघन्य अपराध के लिए कोई अन्य सजा नहीं है। मैं बच्ची के लिए न्याय की मांग करता हूं।