Aligarh News: दो वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत, ऑटो चालक की मौत

Aligarh News: बन्नादेवी थाना क्षेत्र के दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित टाइगर लॉक के पास दो वाहनों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गयी। हादसे में ऑटो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 25 Oct 2023 7:21 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में दो वाहनों की टक्कर में ऑटो चालक की मौत (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के बन्नादेवी थाना क्षेत्र के दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित टाइगर लॉक के पास दो वाहनों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी। हादसे में ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फरार वाहन चालक की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बन्नादेवी कोतवाली क्षेत्र के मेलरोज स्थित टाइगर लोग के सामने दो वाहनों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गयी है। आमने-सामने की भिड़ंत में थाना देहली गेट क्षेत्र के मौलवी नगला निवासी 35 वर्षीय ऑटो चालक कैलाश चंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा अज्ञात वाहन चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। हादसे के वक्त मौके पर मौजूद राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ऑटो चालक को जिला मलखान सिंह अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टर सचिन वर्मा ने अज्ञात ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को घटना की सूचना दी। ऑटो चालक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए।

मौके पर पहुंचे मृतक ऑटो चालक के परिवार के युवक विनोद कुमार का कहना है कि 35 वर्षीय कैलाश चंद्र टेंपो चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। एक्सीडेंट के बाद ऑटो चालक की पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस फरार अज्ञान वाहन चालक की तलाश में जुट गयी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story