×

Aligarh News: 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला को पति ने दिया तीन तलाक, कार्रवाई न होने पर एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता

Aligarh News: थाना क्वार्सी क्षेत्र अंतर्गत टीचर्स कॉलोनी में रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसके द्वारा तीन तलाक देने का मामला सामने आया है, महिला का कहना है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 Feb 2023 11:38 AM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Newstrack)

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र अंतर्गत टीचर्स कॉलोनी में रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसके द्वारा तीन तलाक देने का मामला सामने आया है, महिला का कहना है कि उसकी बेटी के द्वारा महिला के साथ बेरहमी से मारपीट भी की गई है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला का आरोप है कि उनके द्वारा इलाका पुलिस को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। पुलिस कार्रवाई न होने से परेशान पीड़िता एसएसपी कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई है।

बेरहमी से हुई महिला के साथ मारपीट

जानकारी देते हुए अलीगढ़ पीड़ित महिला जाहिदा पत्नी मुशीफ़ अली ने बताया घटना 10 जनवरी की है जब पीड़िता अपने घर पर थी, पीड़िता का कहना है कि किसी भी पीड़िता व उनके पति के बीच आपसी कहासुनी हो गई जिसके पास पीड़िता को उसके पति ने ट्रिपल तलाक दे दिया, पीड़िता का कहना है कि उनकी बड़ी पुत्री रूही खान कांग्रेस पार्टी की नेत्री है जिसके द्वारा पीड़िता के साथ बेरहमी से मारपीट भी की गई है। पीड़िता का कहना है कि घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है लेकिन उनकी बेटी नेत्री होने के चलते कोई कार्रवाई नही होने दे रही हैं। वही पुलिस कार्रवाई ना होने से परेशान पीड़िता आज एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसएसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है।

महिला 20 वर्षों से पति से रह रही है अलग

जानकारी देते हुए अलीगढ़ क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह ने बताया कि इस महिला का संपत्ति का विवाद चल रहा है और महिला अपने पति से 20 वर्षों से अलग रह रही है। पीड़िता के साथ उसकी द्वारा मारपीट भी की गई है। पीड़िता ने पुलिस को ट्रिपल तलाक व मारपीट की शिकायत दी थी जिस पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है उसके बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story