×

Aligarh News: गन्ना विकास मंत्री के विवादित बोल, स्वामी प्रसाद मौर्य की तुलना नाली के कीड़े से की

Aligarh News: मंत्री लक्ष्मी नारायण ने स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर कहा कि हीरे की परख जौहरी ही जानता है। ऐसे लोगों को रामायण के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 8 Feb 2023 6:17 AM GMT (Updated on: 8 Feb 2023 7:44 AM GMT)
X

मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी 

Aligarh News: अलीगढ़ में रोजगार भारती के स्वरोजगार प्रोत्साहन मेला में आए प्रदेश के गन्ना विकास व चीनी मिल मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी से जब पूछा गया कि राहुल गांधी ने सीएम योगी को अधर्मी बताया, भाजपा उनसे अधर्म करा रही है। वह उन्हें ढोंगी बता रहे हैं। इस पर मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी धर्म-अधर्म की परिभाषा जानते हैं क्या? जिन लोगों को यह पता नहीं कि धर्म-अधर्म क्या है , उनकी बुद्धि के दिवालिया पन पर क्या कहें।

मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी से जब यह पूछा गया कि स्वामी प्रसाद मौर्या लगातार रामचरित मानस की चौपाईयों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रामचरित मानस से उन चौपाईयों को ही हटा देना चाहिए। इस पर मंत्री लक्ष्मी नारायण ने कहा कि हीरे की परख जौहरी ही जानता है। ऐसे लोगों को रामायण के बारे में कोई जानकारी नहीं है। कमल व गुलाब की खुशबू की पहचान भौंरे को होती है न कि नाली के कीड़े को।

अलीगढ़ में स्वरोज़गार प्रोत्साहन मेला कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण ने कहा कि प्रदेश सरकार बेरोज़गार लोगों को लगातार रोज़गार के लिए प्रोत्साहित करने का काम कर रही है।

वहीं राहुल गाँधी द्वारा सीएम योगी पर दिए गए विवादित बयान दिया है पर मंत्री ने कहा कि राहुल गाँधी को धर्म व अधर्म का ज्ञान नहीं है। राहुल गाँधी धर्म अधर्म की परिभाषा को नहीं जानते हैं। उनकी बुद्धि का ये दिवालियापन है। जिस व्यक्ति को पूरा देश ही नहीं, पूरा विश्व योगी मानता है उनके लिए इस प्रकार की भाषा का प्रयोग करना बिल्कुल भी सही नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि, रही बात जातिगत जनगणना की तो सीएम योगी चुप नहीं हैं। आप लोग सवाल पूछते हैं तो वो कोई भी बता देता है। जब पत्रकारों ने मंत्री लक्ष्मीनारायण से उनका मत जातिगत जनगणना पर मत जानना चाहा तो वह चुप चाप निकल गए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story