Aligarh News: भाजपा सरकार में राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने कहा अडानी की भी कराएंगे जांच

Aligarh News: उन्होंने कहा की ED और CBI स्वतंत्र है. एक समय प्रधानमंत्री और सोनिया गांधी के निर्देश पर एजेंसियां काम करते थे. अब ED और CBI सबकी जांच करती है. वही अडानी की जांच के बारे में जब सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि अडानी की भी जांच होगी.

Lakshman Singh Raghav
Published on: 26 March 2023 2:04 AM GMT (Updated on: 26 March 2023 2:05 AM GMT)

Aligarh News: भाजपा सरकार के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी जब तक जीवित रहेंगे. भारतीय जनता पार्टी देश में और प्रदेशों में बनी रहेगी. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि राहुल गांधी ऐसे ही पप्पू बने रहें. क्योंकि देश के पप्पू राहुल गांधी हैं और प्रदेश के पप्पू अखिलेश यादव है. उन्हों ने कहा कि दोनों ही सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. उनको ग्राउंड लेवल की कोई भी जानकारी नहीं है. उनको क्या कहना है कब कहना है. नहीं मालूम.

ठाकुर रघुराज सिंह उत्तर प्रदेश भवन एवं संनिर्माण कर्मकार राज्य परामर्श दात्री समिति के अध्यक्ष है. शनिवार को अलीगढ़ में कलेक्ट्रेट में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. ठाकुर रघु राज सिंह अपनी बेबाकी के लिये जाने जाते है. ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि दुर्भाग्य से मैं MP हूं . भगवान ने बहुत अच्छा किया. देवी मैया का व्रत चल रहा है, तो भगवान ने अच्छा काम किया है. उन्होंने कहा कि राहुल की संसद की सदस्यता खत्म होने में भाजपा का कोई रोल नहीं है. न्यायपालिका पर भी भाजपा का कोई दखल नहीं है.

उन्होंने कहा की ED और CBI स्वतंत्र है. एक समय प्रधानमंत्री और सोनिया गांधी के निर्देश पर एजेंसियां काम करते थे. अब ED और CBI सबकी जांच करती है. वही अडानी की जांच के बारे में जब सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि अडानी की भी जांच होगी. उन्होंने कहा कि अडानी की जांच के लिए कोई प्रमाण दीजिए. बिना प्रमाण के जांच नहीं होगी. वही अडानी की कंपनियों में मॉरीशस से बेनामी कंपनियों से निवेश के सवाल पर कहा कि मुझे प्रमाण दीजिए में जांच के लिए ऊपर लिख दूंगा. उन्होंने कहा कि कहना आसान है. लेकिन करना मुश्किल होता है.

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story