×

Aligarh News: AMU में हिंदू छात्र की पिटाई, मुंह में तमंचा डालकर FIR वापस लेने की दी धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Aligarh News: अलीगढ़ में हिंदू छात्र को हॉस्टल में घुसकर हॉकी से पीटने और मुंह में तमंचा डालकर धमकी देने का मामला सामने आया है. जिससे पीड़ित छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है.

Lakshman Singh Raghav
Published on: 31 Jan 2023 2:24 AM GMT
X

घटना के बारे में बताता पीड़ित छात्र (सोशल मीडिया)

Aligarh News: अलीगढ़ में हिंदू छात्र को हॉस्टल में घुसकर हॉकी से पीटने और मुंह में तमंचा डालकर धमकी देने का मामला सामने आया है. जहा पीड़ित छात्र को गंभीर रूप से घायल किया गया है. जिस जेएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. यह घटना थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नदीम तारीन हॉल का है. पीड़ित छात्र साहिल कुमार ने बताया कि वह एम-टेक प्रथम वर्ष का छात्र है.

सोमवार की शाम को नदीम तरीन हॉल में मोबाइल पर एक लेक्चर देख रहा था. इसी दौरान हॉस्टल के दरवाजे को किसी ने खटखटाया. वही दरवाजा खोलने पर कुछ लोग अंदर आ गए . साहिल ने बताया कि उसमें से एक एहतेशाम जाकिर नाम का छात्र है. जिसने हॉकी से पीटा और उसके बाद मुंह में तमंचा डालकर कहा कि वह रहबर दानिश का FIR वापस ले लो नहीं तो गोली मार देंगे. तुम्हारे आने जाने का रास्ता जानते हो और यह कह कर फरार हो गए.

घायल साहिल कुमार को जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. वही मौके पर एएमयू के प्रॉक्टर ऑफिस के अधिकारी, थाना सिविल लाइन क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी शिव कुमार सिंह, इस्पेक्टर सिविल लाइन, चौकी प्रभारी, एलआईयू अधिकारी और स्पेशल ब्रांच के लोग पहुंच गए. वहीं थाना सिविल लाइन पुलिस और एएमयू प्रॉक्टर टीम ने घायल साहिल कुमार का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई का भरोसा दिया है.

हालांकि पीड़ित साहिल ने बताया कि रेहबर दानिश को लेकर पहले विवाद हुआ लेकिन मामला खत्म हो गया था. फिर आज नदीम तरीन हॉल के कमरा नंबर 122 में मेरे ऊपर हमला किया और जान से मारने की धमकी दी है. एहतेशाम जाकिर बिहार का रहने वाला है. वही साहिल कुमार ने बताया कि 10 दिन पहले नदीम तारीन हॉल पर फायरिंग की घटना हुई थी. जिसमें उसने प्रोवोस्ट से कार्रवाई की मांग की थी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story