×

Aligarh News: पठान मूवी को लेकर सिनेमाघर के मालिकों में खौफ, SSP को सौंपा ज्ञापन, 25 जनवरी से थियेटरों दिखाई जाएगी फिल्म

Aligarh News Today: पठान मूवी को लेकर सीमा पीएस मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल के मैनेजर ने किसी भी अप्रिय घटना की आशंका को लेकर अलीगढ़ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपा है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 20 Jan 2023 11:55 AM GMT
Aligarh News: पठान मूवी को लेकर सिनेमाघर के मालिकों में खौफ, SSP को सौंपा ज्ञापन, 25 जनवरी से थियेटरों दिखाई जाएगी फिल्म
X

Aligarh News: भारत में सिनेमाघरों का अलग ही महत्व है। जहां बरसों से भारत में बनने वाली फिल्मों को दिखाया जाता है। जैसे-जैसे लोग हाईटेक होते गए वैसे-वैसे सिनेमाघरों का भी चलन कम होता चला गया। कुछ सिनेमाघर बदहाली का शिकार भी हो गए। जो कि आज खंडहर के रूप में दिखाई देते हैं। लेकिन जिन सिनेमाघरों के मालिकों ने समय के अनुसार रास्तों को अपनाया वह सिनेमाघर आज भी भारत में बनी फिल्मों को दिखा रहे हैं।

दरअसल मामला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी के अंतर्गत नई बस्ती इलाके में सीमा पीएस मल्टीप्लेक्स सिनेमा घर का है। जहां 25 जनवरी को पठान मूवी दिखाई जाने वाली है। यह मूवी भारत में विवादों में रही है। मूवी का एक गाना भगवा परिधानों को लेकर काफी विवादों में रहा। जिसको लेकर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने फिल्मों के बहुत से दृश्यों को फिल्म से काट दिया। भारत में भारी विरोध के बाद केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के द्वारा यह फैसला लिया गया।

सिनेमा हॉल के मैनेजर अलीगढ़ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपा

शहर के सीमा पीएस मल्टीप्लेक्स सिनेमा घर में यह फिल्म 25 जनवरी को दिखाई जाने वाली है। जिसको लेकर सिनेमा हॉल के मैनेजर ने किसी भी अप्रिय घटना की आशंका को लेकर अलीगढ़ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से सिनेमा हॉल के आसपास अप्रिय घटना का हवाला देते हुए अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की है। जिससे फिल्म देखने आने जाने वालों को किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story