×

Aligarh News: अलीगढ़-यमुना एक्सप्रेस वे पर गोली मार कर कार लूटने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके में मोटर मैकेनिक की गोली मारकर कार लूटने की वारदात में पुलिस ने दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 17 Jan 2023 11:50 AM GMT
Aligarh News
X

जानकारी देते हुए अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके में मोटर मैकेनिक की गोली मारकर कार लूटने की वारदात करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 10 जनवरी को आरोपियों ने मोटर मैकेनिक दिनेश को हाईवे पर रोक लिया और हुंडई गाड़ी गोली मारकर लूट ली थी। पीड़ित को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। घटना में चार से पांच आरोपी शामिल थे। जिनमें से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना में जोगिंदर और करन को किया गिरफ्तार

घटना अलीगढ़ थाना टप्पल के यमुना एक्सप्रेसवे इंटरचेंज की थी। पुलिस ने इस घटना के खुलासे के लिए मथुरा तक सीसीटीवी कैमरे खंगाले है। वहीं घटना में जोगिंदर और करन को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से घटना में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

मोटर मैकेनिक दिनेश कुमार 10 जनवरी को दुकान बंद कर हुंडई कार से वापस घर लौट रहा था। वहीं, सफेद अपाचे सवार बदमाशों ने मोटर मैकेनिक दिनेश को गोलीमार कार लूट ली थी।. पुलिस ने घटना में मुखबिर और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। पुलिस ने पूर्व के लुटेरों से उनके घर जाकर पूछताछ की। पुलिस ने ऑपरेशन पहचान ऐप का भी प्रयोग किया। वहीं, मंगलवार को जोगेंद्र और करण को गोंडा इलाके से गिरफ्तार किया। इनके इकबालिया बयान के आधार पर घटना में रविंद्र, विक्की, हरीश का नाम भी प्रकाश में आया है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

2 आरोपियों को किया गिरफ्तार: एसएसपी

अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि यह गुड वर्क एसपी ग्रामीण के निर्देशन में किया गया, जिसमें मोटर मकैनिक को गोली मारकर कार लूटी गई थी। इस घटना को लेकर कई जनपदों में दबिश दी गई और सीसीटीवी कैमरे ट्रेस किए गए, जिसमें मोटरसाइकिल ट्रेस की गई। इसमें 4 आरोपियों के नाम प्रकाश में आए। जिसमें हाथरस के जोगेंद्र और अलीगढ़ के करण को गिरफ्तार किया गया है। वही लूट में प्रयोग की गई बाइक बरामद किया की गई है।

पुलिस टीम को 25 हजार का दिया इनाम: SSP

साथ में अलीगढ़ एसएसपी ने बताया कि गुड वर्क के लिए पुलिस टीम को ₹25000 का इनाम दिया गया है और बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी की धरपकड़ लगातार जारी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story