×

Aligarh News: पुलिसकर्मी को आवारा कुत्ते ने काटकर किया लहूलुहान

Aligarh News: वहीं शनिवार की शाम को वह एस्कॉर्ट गाड़ी के साथ एसपी सिटी के आवास पर पहुंचे। गाड़ी से बाहर निकलते ही एक आवारा कुत्ता आया और शिवराज सिंह के पैर को दबोच लिया। शिवराज सिंह ने पैर छुड़ाने की कोशिश की। लेकिन आवारा कुत्ते ने करीब 5 मिनट तक पैर को दबोचे रखा।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 23 April 2023 12:33 PM GMT
Aligarh News: पुलिसकर्मी को आवारा कुत्ते ने काटकर किया लहूलुहान
X
कुत्ते के हमले में घायल पुलिसकर्मी (फोटो: सोशल मीडिया)

Aligarh News: जनपद में आवारा कुत्तों का आतंक नहीं रुक रहा है। शनिवार शाम को ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को एक कुत्ते ने काट लिया। जिससे पुलिसकर्मी का पैर लहूलुहान हो गया। पुलिस कर्मी को जिला मलखान सिंह सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। पीड़ित शिवराज सिंह एसपी सिटी की स्कॉर्ट गाड़ी के साथ चलते हैं।

सिपाही के पैर को जबड़े में 5 मिनट तक दबोचे रहा

वहीं शनिवार की शाम को वह एस्कॉर्ट गाड़ी के साथ एसपी सिटी के आवास पर पहुंचे। गाड़ी से बाहर निकलते ही एक आवारा कुत्ता आया और शिवराज सिंह के पैर को दबोच लिया। शिवराज सिंह ने पैर छुड़ाने की कोशिश की। लेकिन आवारा कुत्ते ने करीब 5 मिनट तक पैर को दबोचे रखा। जिससे शिवराज का पैर लहूलुहान हो गया। शिवराज के चिल्लाने पर गाड़ी में बैठे अन्य साथी डंडा लेकर आए। तब जाकर आवारा कुत्ते ने मुंह की पकड़ ढीली की और शिवराज अपने पैर को बचा पाए। लेकिन उनका पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उनको चलने में परेशानी होने लगी। शिवराज को उनके साथियों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

कुत्ते की हमले में जा चुकी है रिटायर्ड कर्मचारी की जान

पीड़ित पुलिसकर्मी शिवराज सिंह ने बताया कि एसपी सिटी की एस्कॉर्ट गाड़ी के साथ आवास पर गए थे। गाड़ी बाहर खड़ी थी। वही जब गाड़ी से बाहर आया तो एक आवारा कुत्ते ने पैर को दबोच लिया। गौरतलब है कि जनपद में इससे पहले भी कुत्तों के काटने के कई गंभीर मामले सामने आए हैं। हाल ही में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में रिटायर्ड डॉक्टर सफदर अली को आवारा कुत्तों ने हमला कर मौत की नींद सुला दिया था। इसके बाद नगर निगम ने कुत्ता पकड़ने का अभियान चला रखा है। लेकिन जिले में ये बेअसर और नाकाफी साबित हो रहा है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story