Aligarh News: अलीगढ़ का रेलवे स्टेशन बनेगा सात मंजिला, विकसित करने के लिए डीआरएम ने किया निरीक्षण

Aligarh News: रेलवे के जीएम सतीश कुमार ने डीआरएम इलाहाबाद मंडल के साथ अलीगढ़ रेलवे स्टेशन का स्थलीय निरीक्षण किया। रेलवे जीएम ने बताया लगभग 900 करोड़ रुपए की लागत से अलीगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन को विकसित किया जाएगा।

B.K Kushwaha
Published on: 26 April 2023 5:26 PM GMT
Aligarh News: अलीगढ़ का रेलवे स्टेशन बनेगा सात मंजिला, विकसित करने के लिए डीआरएम ने किया निरीक्षण
X

Aligarh News: रेलवे के जीएम सतीश कुमार ने डीआरएम इलाहाबाद मंडल के साथ अलीगढ़ रेलवे स्टेशन का स्थलीय निरीक्षण किया। रेलवे जीएम ने बताया लगभग 900 करोड़ रुपए की लागत से अलीगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन को विकसित किया जाएगा। भव्य सात मंजिला इमारत तैयार करने के साथ इसे यात्रियों की सुविधा के लिए आधुनिक उपकरणों से सुसज्जित किया जाएगा। रेलवे ट्रैक के किनारे फेंसिंग की जाएगी। कभी-कभी यात्री रेलवे ट्रैक से होकर गुजरते हैं।

यात्रियों को रेलवे ट्रैक पार करने से रोकने के लिए फेसिंग की जाएगी। जिसके माध्यम से रेलवे ट्रैक पर होने वाली घटनाओं को रोका जा सकेगा। आगामी समय में रेलवे स्टेशन को विकसित करने की प्लानिंग के तहत ही इसका निरीक्षण किया गया है। धनराशि रिलीज होने के बाद शीघ्र अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के विकास की योजना को भव्य रूप दिया जाएगा।

अलीगढ़ में कोर्ट से तारीख लेकर लौट रहे व्यक्ति को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

Aligarh News: कोर्ट से तारीख लेकर वापस लौट रहे बाइक सवार व्यक्ति को बीती देर शाम गोली मार दी गई। गंभीर हालत में घायल को मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से घायल को मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है। घटना थाना महुआ खेड़ा इलाके के धनीपुर हवाई पट्टी की है। बताया जा रहा है कि बब्बू और साकिब कोर्ट में तारीख लेने आए थे और बाइक से वापस लौट रहे थे। महुआ खेड़ा इलाके के धनीपुर हवाई पट्टी के पास बाइक सवार लोगों ने बब्बू को गोली मार दी। गोली बब्बू के बाजू के नीचे लगी है। हमलावर फरार हो गए।

इस मामले में बताया जा रहा है कि युवकों के पहले से चल रहे विवाद में नामजद युवक ने अपने साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। मामले में क्षेत्राधिकारी द्वितीय ने बताया कि धनीपुर एयरपोर्ट के पास एक व्यक्ति को गोली लगने की सूचना मिली थी। घायल को उपचार कराने के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वही, बब्बू को सतही तौर पर चोट लगना बताया गया है। बब्बू खतरे से बाहर है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story