×

Aligarh News: मथुरा रोड पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, ट्रक में पीछे से कार ने मारी टक्कर, तीन की मौत

Aligarh News: टैंकर में टक्कर होते ही तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 9 Feb 2023 4:46 AM GMT
Aligarh road accident
X

Aligarh road accident (फोटो: सोशल मीडिया )

Aligarh News: अलीगढ़ में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। शादी समारोह में शामिल होने जा रहे कार सवारों की टैंकर से भिड़ंत हो गई। इस दौरान टैंकर में टक्कर होते ही तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

दरअसल, पूरा मामला अलीगढ़ जिले के इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहनी के समीप का है। जहांं, हाथरस जिले के पांच युवक इगलाश के गांव में शादी समारोह में शामिल होने आए हुए थे। तभी अचानक अलीगढ़ मथुरा रोड पर मोहरेनी गांव के समीप टैंकर से उनकी भिड़ंत हो गई। इस दौरान आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची इलाका पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं बताया जाता है तेज रफ्तार के कारण यह पूरा हादसा हुआ है।

घायलों को जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा जांच कर कार्यवाही की बात कही है। स्थानी ग्रामीण द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया मोहरेनी गांव के समीप वह अपनी दुकान बढ़ा रहे थे तभी अचानक एक टैंकर और स्विफ्ट कार की भिड़ंत हो गई। पांचों ही लोग उनको मृतक अवस्था में लग रहे थे स्थानीयों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही परिवारों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा होला हो गया। पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर घायलों का तत्काल रूप से इलाज शुरू कर दिया गया है। डॉक्टरों दो अन्य घायलों की स्थिति भी नाजुक बताई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story