×

Aligarh News: शादी के घर में चोरों ने चोरी के वारदात को दिया अंजाम, लाखों की नकदी व जेवरात लेकर हुए फरार

Aligarh News: खटपट की आवाज सुनकर घर में मौजूद महिलाओं ने इधर उधर देखा तो पाया कि एक चोर घर में रखी अलमारी में से जेवरात लेकर भाग रहा था ।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 16 Feb 2023 3:51 AM GMT
Aligarh
X

Aligarh robbery

Aligarh News: घटना जनपद अलीगढ़ के थाना देहली गेट थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामनगर परी तालाब की है । जहां चोरों द्वारा शादी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोरों द्वारा घर में रखी लाखों की नकदी व लाखों रुपए के जेवरात लेकर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना में जांच पड़ताल शुरू कर दी ।

वहीं पूरे मामले में जानकारी देते हुए मकान स्वामी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उसके घर में शादी थी और घर के सभी लोग गेस्ट हाउस में गए हुए थे। उसकी पत्नी व अन्य एक रिश्तेदार महिला मौजूद थी। वहीं उसका बेटा अपने दोस्त के साथ कपड़े बदलने आया था। इसी दौरान खटपट की आवाज सुनकर घर में मौजूद महिलाओं ने इधर उधर देखा तो पाया कि एक चोर घर में रखी अलमारी में से जेवरात लेकर भाग रहा है। चीख पुकार कर उनके द्वारा घर के अंदर लोगों को मौके पर एकत्रित कर लिया, जिसके उपरांत मौके से भागने की फिराक में लगे हुए चोर को दबोच लिया गया। लेकिन चोर ने हाथ पर काट अपनी जान बचा कर भागा।

चोर को हिरासत में लिया गया

मकान स्वामी सुरेंद्र कुमार ने बताया की घर में लगभग ₹500000 की नकदी और लगभग 15 लाख रुपयों के जेवरात रखे हुए थे। जिसमें कुछ जेवरात उसने अपनी बेटी के लिए जमा किए थे और कुछ जेवरात उसकी पत्नी के थे और कुछ जेवरात उसके रिश्तेदारों के थे। जिनको चोरों ने चोरी कर लिया। जो चोर घर से चोरी करके भाग रहा था वह उन्हीं के मोहल्ले के रहने वाला है, जिसके उपरांत पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए चोर को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी। वहीं पकड़े गए चोर ने बताया कि चोरी की घटना में उसके साथ उसके अन्य कई साथी भी मौजूद थे। सामान चुराकर फरार हो चुके थे। वही पुलिस चोर की निशानदेही पर अन्य चोरों को गिरफ्तार करने में लगी हुई है।

एक सवाल खड़ा खड़ा होता है कि आए दिन चोरी को चोर अंजाम देते नजर आ रहे हैं। अलीगढ़ पुलिस चोरों के सामने बोना नजर आती दिखाई दे रही है, क्योंकि चोरों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है। ऐसी वारदात को अंजाम देते हुए चोर हाथ साफ कर निकल जाते हैं। पीछे पुलिस सीसीटीवी कैमरा अन्य जांच में लग जाती है। अब बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर ऐसे चोरों पर अलीगढ़ पुलिस कब तक लगाम लगाने में लगी रहेगी या अलीगढ़ पुलिस कब तक लगाम लगा पाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story