Aligarh News: दो पक्षों के बीच बचाव करना युवक के लिए पड़ा भारी, दबंगों ने पीटा

Aligarh News: शबे ए बरात के मौके पर एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद युवक बीच-बचाव करने पहुंचा था।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 8 March 2023 2:46 PM GMT
X

Aligarh Shabe e Barat

Aligarh News: जिले के रसल गंज में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में बीच बचाव करना युवक को भारी पड़ गया। दंबगों बीच-बचाव कर रहे युवक को ही अच्छी तरह से मारा पीटा जिससे बीच-बचाव करने वाला युवक गंभीर घायल हो गया। पुलिस युवक को अस्पताल ले गई जहां उसका उपचार करवाया। पुलिस युवक का मेडिकल कर रहा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

जाने क्या है पूरा मामला

घटना अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी के क्षेत्र रसल गंज मलखान सिंह जिला अस्पताल के गेट के सामने की है। जहां मंगलवार की देर रात शबे ए बरात के मौके पर एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद घायल ने बीच-बचाव करने की नियत से लड़ाई झगड़े को खत्म करवाना चाहा। इसी दौरान दबंगों ने युवक को पकड़कर बेरहमी से मारपीट दिया जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल युवक सुभान निवासी सर आर्यमान ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ देर रात चाय पी रहा था इसी बीच दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और मारपीट हो गई जिसके बाद उसने बीच-बचाव करना चाहा जिसके बाद दबंगों ने उसके साथ ही मारपीट की घटना को अंजाम देते हुए उसको घायल कर दिया। मामले से इलाका पुलिस को अवगत करवा दिया गया है। पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाकर उपचार व मेडिकल परीक्षण कराया और मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कही।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story