×

Aligarh News: शादी बनी चर्चा का विषय, छोटे कद के दूल्हे इमरान को अपने ही कद की मिली दुल्हन

Aligarh News: जीवनगढ़ गली नंबर 8 निवासी इमरान का निकाह रविवार को पटवारी नगला की रहने वाली खुशबू के साथ धूमधाम से हुआ.

Lakshman Singh Raghav
Published on: 13 Feb 2023 3:34 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News

Aligarh News: अलीगढ़ में एक दुल्हन और दूल्हे की जोड़ी चर्चा में बनी है. कहा भी जाता है की जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं और जीवनगढ़ गली नंबर 8 के रहने वाले इमरान की मुराद पूरी हो गई. सात भाई-बहनों में सबसे छोटे इमरान कद में भी छोटे रह गए. ऐसे में इनकी शादी को परिवार सालों से दुल्हन ढूंढ रहा था. वही नेक इरादे के धनी इमरान को आखिर दुल्हन के रूप में 22 वर्षीय खुशबू मिल गई।

क्या है पूरा मामला जानें विस्तार से

अलीगढ़ के जीवनगढ़ निवासी 26 साल के इमरान की ऊंचाई करीब 3 फीट 4 इंच है. कम हाइट होने के कारण इमरान को उनके कद की दुल्हन नहीं मिल रही थी. भाइयों और बहनों की शादी के बाद मेहनतकश इमरान अपनी मां के साथ रहता है. दोधपुर में एक होटल में काम कर अपना और मां का पूरा ख्याल रखता है . कुछ दिन पहले इमरान ने अपनी मां बिरजिस की आंख का ऑपरेशन भी कराया. कहा गया है कि नेक इरादा रखने वालों की मदद खुदा भी करता है. ऐसा ही इमरान के साथ हुआ. मां को पटवारी नगला भगवान गड़ी में रहने वाली खुशबू जिसकी ऊंचाई 3 फीट है , के बारे में पता चला. उन्होंने तत्काल निकाह की हामी भर दी.

जीवनगढ़ गली नंबर 8 निवासी इमरान का निकाह रविवार को पटवारी नगला की रहने वाली खुशबू के साथ धूमधाम से हुआ. शादी करने के बाद दोनों दूल्हा-दुल्हन परिवार जनों के साथ बहुत खुश हैं. इमरान के बड़े भाई शाहनवाज खान ने बताया कि इस शादी से बहुत खुश हैं. वही पड़ोस में रहने वाले आमिर रशीद ने कहा कि ऊपरवाला जोड़ियां बना कर भेजता है. जिसका उदाहरण इमरान और खुशबू की शादी है. इमरान और खुशबू इस बंधन से काफी खुश है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story