×

Aligarh News: नर्सिंग का एग्जाम देने आए छात्रों को नहीं मिली बैठने की व्यवस्था, कंप्यूटर स्टार्ट न होने पर किया हंगामा

Aligarh News: छात्रों ने बदइंतजामी का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। यह मामला थाना रोरावर क्षेत्र के अलीगढ़ खेरेश्वर धाम चौराहे के निकट चिकवती स्थित द्रोणा नेशनल स्कूल का है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 9 Feb 2023 8:51 AM GMT
Aligarh nursing exam
X

Aligarh nursing exam photo: social media 

Aligarh News: अलीगढ़ में नर्सिंग का एग्जाम देने आए छात्र छात्राओं को जब अव्यवस्था का सामना करना पड़ा, तो हंगामा कर दिया। छात्रों का कहना है कि स्कूल में न बिजली की व्यवस्था है और न ही कंप्यूटर की। छात्रों ने बदइंतजामी का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। यह मामला थाना रोरावर क्षेत्र के अलीगढ़ खेरेश्वर धाम चौराहे के निकट चिकवती स्थित द्रोणा नेशनल स्कूल का है।

स्कूल की अव्यवस्था को लेकर छात्रों के साथ अभिभावकों ने भी अपना दुख प्रकट किया। स्कूल संचालकों पर छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ का आरोप लगाया गया। वहीं, हंगामा देखकर स्कूल संचालक और स्टाफ फरार हो गया। छात्र डॉ राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के छात्र हैं सेंटर द्रोणा इंटरनेशनल स्कूल में पड़ा था। जहां कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट होना था, लेकिन कंप्यूटर ही चालू हालत में नहीं मिले और छात्रों को बैठने की भी व्यवस्था नहीं थी।

एग्जाम देने आए छात्रों के लिए कोई व्यवस्था नहीं

अलीगढ़ नरसिंग का एग्जाम देने आए छात्रों के लिए कोई व्यवस्था नहीं थी। न क्लासरूम में बिजली थी और न ही कंप्यूटर चल रहे थे। वहीं छात्रों के हंगामा करने पर कॉलेज संचालक गायब हो गए। न तो छात्रों के बैठने की व्यवस्था थी न ही कंप्यूटर चालू हो रहे थे। कंप्यूटर में माउस भी नहीं था। छात्रों ने बताया कि कोचिंग करके हम लोग पढ़ाई की है और अब पेपर देने आए तो बैठने की कोई व्यवस्था नहीं है वही कॉलेज का स्टाफ से फरार हो गया और कोई बात करने के लिए तैयार नहीं हुआ। छात्रों ने मांग की कि स्कूल को सेंटर कैसे बनाया गया। इसकी जांच होनी चाहिए।वहीं छात्र हंगामा करते हुए पलवल मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर एसडीएम और पुलिस क्षेत्राधिकारी छात्रों को समझाने पहुंचे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story