×

Aligarh News: शोहदों से परेशान छात्रा ने छोड़ी 12वीं की परीक्षा, वीडियो वायरल कर SSP से लगाई सुरक्षा की गुहार

Aligarh News: अलीगढ़ जिले में शोहदों से परेशान छात्रा ने छोड़ी 12वीं की परीक्षा। वीडियो वायरल कर उसने अलीगढ़ के SSP से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 25 Feb 2023 12:38 AM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News

Aligarh News: अलीगढ़ में शोहदों से परेशान छात्रा ने इंटर की परीक्षा छोड़ दी। पुलिस-प्रशासन से कई बार गुहार लगाई लेकिन कार्रवाई नहीं होने पर अब पीड़ित लड़की ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है और एसएसपी से बचाने के लिए गुहार लगाई है। कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित लड़की ने आत्मदाह करने की धमकी दी है। घटना थाना टप्पल क्षेत्र के एक इलाके की है।

अलीगढ़ टप्पल थाना क्षेत्र के एक इलाके में रहने वाली नाबालिग छात्रा ने शोहदों से परेशान हो कर इंटर की परीक्षा छोड़ दी। छात्रा का आरोप है कि इलाके का ही लड़का मोहित पिछले एक साल से परेशान कर रहा है। इसकी वजह से इंटर की परीक्षा छोड़नी पड़ी। नाबालिग छात्रा ने अपनी पीड़ा वीडियो के जरिए जाहिर करते हुए अलीगढ़ पुलिस से कानूनी तौर पर सख्त कार्रवाई की मांग कर वीडियो वायरल किया है। साथ में यह भी कहा है कि अगर कार्रवाई नहीं की जाती है तो आत्मदाह के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

क्या बोले थाना प्रभारी?

बेटी के साथ हो रही घटना को लेकर पिता ने थाना टप्पल में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था लेकिन पुलिस ने इस को गंभीरता से नहीं लिया। वहीं अब पीड़ित छात्रा ने शोहदों से बचने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया है और कार्रवाई नहीं होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है। हालांकि, थाना टप्पल प्रभारी प्रमेन्द्र कुमार ने बताया कि यह वीडियो संज्ञान में अभी आया है और घटना को लेकर पूरी जानकारी जुटाई जा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story