दो जीजा के बीच भिड़न्त: शादी में मचा खूब बवाल, पुलिस के साथ किया ऐसा

शादी समारोह में विवाद दावत को लेकर शुरू हुआ। जिसके बाद दोनों जीजाओं के पक्ष के लोग आमने सामने आ गये। हाथापाई को शांत कराने के दौरान पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता शुरू कर दी गई। बताया गया है कि चौकी इंचार्ज के साथ भी मारपीट हो गई।

Published by SK Gautam Published: November 24, 2020 | 8:11 pm
Modified: November 24, 2020 | 8:59 pm
aligarh-1

दो जीजा के बीच भीडंत: शादी में मचा खूब बवाल, पुलिस के साथ किया ऐसा-(courtesy-social media)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में शादी समारोह के दौरान जमकर बवाल हुआ दो जीजा आपस में ही भिड गए लड़ाई में पुलिस की एंट्री ने बवाल को और बढ़ा दिया। बीच बचाव के दौरान पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी हो गई। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इस घटना के बाद स्थानीय विधायक मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। एसएसपी के आदेश पर पुलिस के साथ मारपीट और अभद्रता करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

दो जीजा के बीच झगड़ा

बता दें कि गांधी पार्क थाना क्षेत्र स्थित नौरंगाबाद मुखिया जी की धर्मशाला में बीती रात एक शादी समारोह था। यहां पुलिस को सूचना मिली कि झगड़ा हो गया है। सूचना पर डायल 112 के साथ चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गये। समारोह में दो जीजा के बीच झगड़ा हो रहा था।

विवाद दावत को लेकर शुरू हुआ

बताया गया है कि विवाद दावत को लेकर शुरू हुआ। जिसके बाद दोनों जीजाओं के पक्ष के लोग आमने सामने आ गये। हाथापाई को शांत कराने के दौरान पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता शुरू कर दी गई। बताया गया है कि चौकी इंचार्ज के साथ भी मारपीट हो गई। बमुश्किल बवाल शांत कराया जा सका। इस दौरान पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया और थाने ले आई।

ये भी देखें:  लवजेहाद कानून यूपी में: साढ़े तीन साल में सबसे बड़ा फैसला, मिलेगी सख्त सजा

विधायक अनिल पाराशर ने दोनों लोगों को छुड़वा दिया

घटना की जानकारी मिलते ही कोल विधायक अनिल पाराशर थाने पहुंच गये। उन्होंने पुलिस हिरासत में लिये गये दोनों लोगों को छुड़वा दिया। इस मामले में विधायक ने कहा कि दोनों ही आपस में रिश्तेदार हैं। झगड़ा शांत कराने के बाद दोनों का आपस में समझौता करा दिया गया है।

अभद्रता और मारपीट के मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश

उधर जब ये मामला एसएसपी के संज्ञान में पहुंचा, तो उन्होंने पुलिस के साथ अभद्रता और मारपीट के मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिये। एसएसपी ने इस मामले में मौके पर देरी से पहुंचने वाले एसएचओ गांधी पार्क को लाइन हाजिर कर दिया है, वहीं पुलिसकर्मियों के अभद्रता करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिये हैं।

ये भी देखें:  वाह रे बीएचयू ! मरीज़ों के लिए आई गाड़ियों की बैटरी हुई डिस्चार्ज, सीट कुतर रहे हैं चूहे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App