×

अलीगढ़ मर्डर केस: 5 पुलिसकर्मी निलंबित, हत्यारों पर लगा NSA

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में निर्ममता से एक ढाई साल की मासूम हत्या कर दी गई है। महज ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Jun 2019 4:44 AM GMT
अलीगढ़ मर्डर केस: 5 पुलिसकर्मी निलंबित, हत्यारों पर लगा NSA
X

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में निर्ममता से एक ढाई साल की मासूम हत्या कर दी गई है। महज ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है।

इस केस में कार्रवाई करते हुए एक इंस्पेक्टर, एक सिपाही और तीन दरोगा को निलंबित कर दिया गया है। इससे पहले दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर रासुका लगाने की तैयारी है जबकि मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा। मामला अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र का है, जहां ढाई साल की बच्ची ट्विंकल चार दिनों से गायब थी।

यह भी पढ़ें…BOB ने मुंबई भाजपा युवा प्रकोष्ठ के प्रमुख को ‘विलफुल डिफॉल्टर’ घोषित किया

दरअसल अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के बूढ़ा गांव में 31 मई को एक बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के परिजनों ने इसे लेकर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

गुमशुदगी के ठीक पांच दिन बाद लोगों ने कूड़े के ढेर में कुत्तों के झुंड को एक शव जैसी चीज को नोंचते हुए देखा जिससे तेज दुर्गंध भी आ रही थी। जब लोग नजदीक गए तो पता चला यह उसी मासूम का शव है जो 31 मई को लापता हुई थी। पहले आशंका जताई जा रही थी कि बच्ची से दरिंदों ने पहले हैवानियत की और फिर उसकी हत्या कर दी. हालांकि पुलिस ने रेप की बात से इंकार किया है।

यह भी पढ़ें…PM मोदी ने किया नीति आयोग का पुनर्गठन, गृहमंत्री अमित शाह होंगे पदेन सदस्य

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि कानूगोयान मोहल्ला निवासी बनवारी लाल शर्मा की ढाई साल की बेटी की लाश घर के पास कूड़े के ढेर से मिली थी। बनवारी लाल की शिकायत पर मामले में जाहिद और असलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story