×

Aligarh News: दो साल की मासूम से 15 साल के दरिंदे ने किया दुष्कर्म, टॉफी का लालच देकर ले गया था घर

Aligarh News: पीड़ित के पिता द्वारा थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक उनकी बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। पड़ोस का रहने वाला 15 वर्षीय किशोर बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच देकर अपने घर ले गया और बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 4 Feb 2024 7:32 AM GMT (Updated on: 4 Feb 2024 7:43 AM GMT)
Aligarh News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Aligarh News: अलीगढ़ जनपद अतरौली थाना क्षेत्र में दो वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी किशोर की उम्र 15 साल है। आरोपी नाबालिग बालिका को टॉफी देने के बहाने घर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं, इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तत्परता दिखाते घटना स्थल पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं, मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पीड़ित के पिता द्वारा थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक उनकी बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। पड़ोस का रहने वाला 15 वर्षीय किशोर बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच देकर अपने घर ले गया और बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के पिता ने कहा उन्हे घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब बच्ची वापस आ रही थी और परेशान थी। बच्ची से पूछा तब उसने आप बीती घटना बताई। इसकी शिकायत लेकर हम आरोपी युवक के पास भी गए थे मगर वह कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं था। बच्ची के पिता ने कहा इसके बाद आरोपी के खिलाफ थाने जाकर तहरीर दी है।

जांच में जुटी पुलिस

क्षेत्राधिकारी अतरौली मोहम्मद अकमल खान ने बताया कि 3 फरवरी 2024 को थाना अतरौली क्षेत्र के गांव सुरतगढ़ से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि, 2 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म हुआ है। इस सूचना पर तत्काल इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मामले में संज्ञान लेकर पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। इसके साथ ही बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर एक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जबकि आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पुलिस के द्वारा पूछताछ की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story