Aligarh News: 22 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, टीमें गठित, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: बदमाशों ने युवक को गोली मारने के बाद उसका शव स्कॉर्पियो से लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। मेडिकल कॉलेज के बाहर उसकी रक्तरंजित लाश को गाड़ी के अंदर छोड़कर हमलावर मौके से फरार हो गए

Lakshman Singh Raghav
Published on: 19 May 2024 12:45 PM GMT (Updated on: 19 May 2024 1:17 PM GMT)
Aligarh News
X

अस्पताल के बाहर मौजूद पुलिस बल (Pic:Newstrack)

Aligarh News: बन्नादेवी थाना क्षेत्र के जवाहर नगर में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक बलात्कार के मामले में जमानत पर रिहा हुआ था। बदमाशों ने एक 22 वर्षीय युवक को गोली मार दी। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने युवक को गोली मारने के बाद उसका शव स्कॉर्पियो से लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। मेडिकल कॉलेज के बाहर उसकी रक्तरंजित लाश को गाड़ी के अंदर छोड़कर हमलावर मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना पर पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंची।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस युवक को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले गई। जहां डॉक्टर घायल युवक की जांच करने के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस युवक का शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं पुलिस के उच्च अधिकारियों ने अज्ञात हमलावरों की तलाश के लिए टीम गठित कर दिए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

क्षेत्राधिकारी द्वितीय आर.के. सिसोदिया ने बताया कि शनिवार के देर रात करीब 11:30 बजे थाना बन्नादेवी का एक प्रकरण पुलिस के संज्ञान में आया। जहां 22 वर्षीय युवक समीर उर्फ सिद्धार्थ को कुछ अज्ञात लड़कों के द्वारा गोली मारने की घटना घटित हुई। गोली लगने से घायल युवक समीर को उपचार हेतु जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर दिया गया। जहां डॉक्टर ने उसको देखते ही मृत कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज कर लिया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु तीन टीमें रवाना की गई हैं। पुलिस वैधानिक कार्रवाई में लगी हुई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story