Aligarh News: विवाहिता की मौत पर मायके पक्ष ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: पति और ससुरालीजनों के द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बेटी की मौत की सूचना पर सुसराल पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने दामाद और उसके परिवार के लोगों पर बेटी की हत्या आरोप लगाया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 11 Nov 2023 11:35 AM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic:Social Media)

Aligarh News: जनपद के इगलास थाना क्षेत्र के गांव संगीला में एक पति और ससुरालीजनों के द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बेटी की मौत की सूचना पर सुसराल पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने दामाद और उसके परिवार के लोगों पर बेटी की हत्या आरोप लगाया है। पुलिस ने 25 वर्षीय नव विवाहिता की मौत का सही कारण जानने के लिए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा कि गला दबाकर हत्या की गई या फांसी लगायी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जानकारी के अनुसार गांव संगीला में एक 25 वर्षीय नव विवाहिता के पति दलवीर और ससुरालीजनों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी मृतका को अस्पताल ले गये जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। बेटी की मौत की सूचना मिलते ही मायके पक्ष में कोहराम मच गया। मौके पर परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौत की सूचना पर पहुची पुलिस ने मौत को लेकर हंगामा कर रहे मायके पक्ष के लोगों को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वहीं मृतक के परिजनों ने कहा कि 25 वर्षीय सपना की शादी कोतवाली इगलास क्षेत्र के गांव संगीला निवासी युवक दलवीर के साथ करीब 6 साल पहले हुई थी। शादी के बाद सपना ने दो बच्चों को जन्म दिया। इस दौरान पति के द्वारा अपनी पत्नी सपना के साथ कई बार मारपीट की गई थी। जिसकी जानकारी उसके द्वारा फोन कर अपने परिवार के लोगों को दी गई थी। दामाद और ससुरालीजनों के द्वारा बेटी के साथ किया जा रहे उत्पीड़न की सूचना पर मायके पक्ष के लोग ससुराल पहुंचे। और दामाद को हिदायत देते हुए समझाया गया था। बावजूद इसके उनके दामाद और उसके परिवार के लोगों ने उसकी भतीजी की गला दबाकर हत्या किए जाने के साथी रस्सी से फांसी लगाकर हत्या किए जाने का अंदेशा जताया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story