×

Aligarh News: 10 वर्षीय बच्ची संग 25 वर्षीय युवक ने तमंचे की नोंक पर किया दुष्कर्म, अकेली सो रही थी लड़की

Aligarh News: रोरावर थाना इलाके में देर रात अपनी मां के साथ घर के आंगन में अलग चारपाई पर सो रही एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ 25 वर्षीय पड़ोसी युवक द्वारा तमंचे की नोक पर बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 Sep 2023 7:25 AM GMT
X

Aligarh News: रोरावर थाना इलाके में देर रात अपनी मां के साथ घर के आंगन में अलग चारपाई पर सो रही एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ 25 वर्षीय पड़ोसी युवक द्वारा तमंचे की नोक पर बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 10 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा बलात्कार किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कप मच गया। सूचना मिलते ही इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे ओर बलात्कार की शिकार हुई मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वहीं पीड़ित परिवार के लोगों ने बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाने वाले वहशी दरिंदे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित तहरीर दी गई। पुलिस ने पीड़ित परिवार के लोगों की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हुए पड़ोसी युवक की तलाश में जुट गई है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके के एक गांव में ग्रामीणों के बीच उसे वक्त अपना तफरी और भगदड़ मच गई। जब गांव के ही एक 25 वर्षीय युवक के द्वारा देर रात में पड़ोसी के घर में घुस गया। इसके बाद घर में घुसे 25 वर्षीय पड़ोसी युवक ने घर के आंगन में अपनी मां के बराबर में चारपाई पर अकेली सो रही एक 10 वर्षीय बच्ची को तमंचे की नोक पर दबोच लिया। उसको तमंचे का ख़ौफ दिखाकर चुपचाप चारपाई पर पड़े रहने की धमकी दी गई। तमंचा देखते ही बच्ची डर गई। इसके बाद दरिंदे पड़ोसी युवक ने छेड़खानी करते हुए उनकी 10 वर्षीय बेटी के साथ तमंचे की नोक पर जबरन बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया।

आरोप है कि बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपी युवक उनकी बेटी का तमंचे के नोक पर अपराह्न कर अपने साथ ले जाने लगा इस दौरान बच्ची ने अपने आप को बचाने के लिए शोर मचा दिया। बच्ची के शोर की आवाज सुनकर घर में सो रहे परिवार के लोग नींद से जाग गए। आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचते उससे पहले ही उनकी बेटी के साथ बलात्कार करने वाला 25 वर्षीय पड़ोसी युवक ने बलात्कार की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

वहीं मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों को बच्ची ने अपने साथ हुई। हैवानियत की दास्तान बताई तो परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची के द्वारा परिवार के लोगों को बताया गया कि पड़ोसी युवक ने उसके साथ तमंचे की नोंक पर डराते हुए। धमकी देकर जबरदस्ती पकड़ कर उसके साथ छेड़खानी करते हुए बलात्कार किया है। पड़ोसी युवक द्वारा बच्ची के साथ देर रात जबरन बलात्कार किए जाने की सूचना परिवार के लोगों द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले पड़ोसी युवक के खिलाफ पीड़ित परिवार के लोगों की तहरीर पर तत्काल थाने पर अभियोग पंजीकृत किया गया। वहाईं पुलिस द्वारा बलात्कार की शिकार हुई 10 वर्षीय बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जबकि पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस बलात्कार की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हुए। आरोपी युवक की तलाश करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story