Aligarh News: अलीगढ़ पलवल हाईवे पर दो बाइकों के बीच भीषण भिड़ंत, दो की हालत गंभीर

Aligarh News: खैर थाना क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित गोमत चौराहे पर दो मोटरसाइकिल के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में बाइकों के परखच्चे उड़ गए।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 Aug 2023 1:24 PM GMT
Aligarh News: अलीगढ़ पलवल हाईवे पर दो बाइकों के बीच भीषण भिड़ंत, दो की हालत गंभीर
X

Aligarh News: खैर थाना क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित गोमत चौराहे पर दो मोटरसाइकिल के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में बाइकों के परखच्चे उड़ गए। बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी खैर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों बाइक सवार घायल युवकों की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दोनों युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जनपद हरदोई निवासी उमेश कुमार अपने साथी सोनू के साथ बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ पलवल के रास्ते बाइक पर सवार होकर हरदोई जा रहे थे। जब युवक गोमत चौराहे पर पहुंचे तभी तेज रफ्तार से पीछे से आ रहे बाइक सवार अपनी मोटरसाइकिल की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके चलते दोनों मोटरसाइकिल के बीच देखते ही देखते आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई और युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर मौजूद राहगीर युवक को अस्पताल लें गए। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट में घायल दोनों युवकों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story